DA Image
21 सितम्बर, 2020|11:40|IST

अगली स्टोरी

चौगाईं में स्कूल का ताला तोड़ दस क्विंटल चावल की चोरी

default image

डुमरांव। निज प्रतिनिधि

चौगाई प्रखंड मुख्यालय स्थित आदर्श मध्य विद्यालय का रविवार की रात तोड़कर चोरों ने एमडीएम का साढ़े दस क्विंटल चावल गायब कर दिया। सोमवार की सुबह जब हेडमास्टर ने स्कूल का ताला खोला तो चोरी का खुलासा हुआ। विद्यालय में चावल चोरी की यह पांचवीं घटना है। चोरी की पुनरावृत्ति से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा होने लगा है। चोरी के इस मामले में अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

काफी चालकी से दिया घटना को अंजामः रविवार के कारण विद्यालय बंद था। स्टोर से लेकर सभी कमरों में ताला झूल रहा था। स्टोर के दो दरवाजे पर ताला लगा हुआ था। हेडमास्टर प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि स्टोर के दूसरे दरवाजे पर लगे छोटे ताले को तोडकर चोर 46 बोरा चावल में से 21 बोरा चावल चुराकर फरार हो गये। चोरी करने के बाद चोरों ने दरवाजे पर दूसरा छोटा ताला लगा दिया था। ताकि किसी को चोरी के बारे पता नहीं चल सके। सुबह में जैसे ही हेडमास्टर ने ताला खोला,उसी वक्त कुछ गड़बड़ी होने का संदेह हो गया था। अंदर जाते ही चोरी का खुलासा हो गया।

पांचवी बार स्कूल में हुई चोरी की घटनाः चौगाई का यह स्कूल हमेशा चोरों के निशाने पर रहा है। हेडमास्टर ने बताया कि स्कूल में चोरी की यह पांचवीं घटना है। उन्होंने बताया कि इसके पहले स्कूल से सिलाई मशीन, लकड़ी, डेस्क और बेंच तक चोरों ने गायब कर दिया था। चोरी की घटनाओं के लागातार पुनरावृत्ति से मुरार पुलिस की गश्ती पर सवाल खड़ा होने लगा है। लोगों का कहना है कि चोर साढे दस क्वींटल चावल लेकर चले गये। लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। मुरार के थानाध्यक्ष मनोज पाठक ने बताया कि इस मामले में अभी तक एफआईआर नहीं हुआ है। चोरी हुए चावल के मामले की जांच की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ten quintals of rice stolen in Chaugai