DA Image
28 सितम्बर, 2020|3:28|IST

अगली स्टोरी

धनसोई में टैंकर के धक्के से किशोर की मौत, सड़क जाम

default image

बक्सर/ धनसोई। हमारे प्रतिनिधि

धनसोई-दिनारा मुख्य मार्ग पर सिसौंधा गांव के समीप तेल के टैंकर के चपेट में आने से किशोर अजीत कुमार की मौत हो गई। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। सड़क जाम की सूचना पर बीडीओ मौके पर पहुंच पीड़ित परिवार को आर्थिक मुआवजा देकर सहायता किया। अधिकारियों के समझाने के बाद सड़क जाम हटाया गया।

मिली जानकारी के अनुसार उमाशंकर सिंह का पुत्र अजीत कुमार (14 वर्ष) दूध लेने के लिए घर से निकला था। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही तेल की टैंकर के चपेट में आ गया। जख्मी किशोर को प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया। हालांकि किशोर की मौत रास्ते में ही हो गई। किशोर का शव लेकर लोग गांव पहुंचे। थाना से चंद कदम की दुरी पर धनसोई-दिनारा पथ पर शव रख सड़क जाम कर दिया। गुस्साए ग्रामीण मृतक किशोर के परिजनों को आर्थिक मुआवजा व चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे।

सड़क पर टायर जला जताया विरोध

किशोर की मौत के बाद ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख सड़क जाम कर दिया। ग्रामीणों ने सड़क पर टायर जला कर विरोध प्रदर्शन किया। सड़क जाम के दौरान सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई थी। गुस्सा इतना था कि ग्रामीण एक भी वाहन को आने जाने की इजाजत नहीं दे रहे थे। जानकारी के अनुसार पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक को जब्त कर लिया है।

तीन घंटे तक रहा सड़क जाम: सड़क दुर्घटना में जख्मी किशोर के मौत की सूचना पर ग्रामीणों ने करीब 12:30 बजे सड़क जाम कर पदाधिकारियों के बुलाने की मांग कर रहे थे। स्थानीय पुलिस ने तत्काल घटना की जानकारी स्थानीय बीडीओ व वरीय अधिकारियों को दिया। करीब तीन घंटे के मशक्कत के बाद बीडीओ द्वारा 20 हजार का चेक देने के बाद सड़क जाम हटाया गया। थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है। चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Teenager dies in tanker hit in Dhansoi road jam