ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरकरंट की चपेट में आने से किशोर की मौत, सड़क जाम

करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत, सड़क जाम

बक्सर। हमारे प्रतिनिधिया। सड़क जाम की सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को समझा कर सड़क जाम हटवाया। मिली जानकारी के मुताबिक, सोहनीपट्टी अम्बेडकर नगर के राधेश्याम राम का...

करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत, सड़क जाम
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरThu, 01 Oct 2020 11:20 AM
ऐप पर पढ़ें

बक्सर। हमारे प्रतिनिधि

शहर के बाइपास रोड स्थित काली मंदिर के पास बुधवार को करंट की चपेट में आने से किशोर रमन कुमार की मौत हो गई। घटना के बाद बिजली कंपनी के खिलाफ मोहल्लेवासियों का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए लोगों ने शव को बाइपास रोड पर रखकर जाम कर दिया। सड़क जाम की सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को समझा कर सड़क जाम हटवाया।

मिली जानकारी के मुताबिक, सोहनीपट्टी अम्बेडकर नगर के राधेश्याम राम का पुत्र रमन (8 वर्ष) बकरी लेकर काली मंदिर के पीछे तालाब की तरफ गया था। जहां पर पोल से टूटकर जमीन पर गिरे करंट प्रवाहित तार के चपेट में आ गया। साथ में गए अन्य एक किशोर ने बचाने का प्रयास किया लेकिन वो झटका लगने से फेंका गया। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने रमन को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। हालांकि चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। किशोर के मौत की सूचना मिलते ही मोहल्लेवासी आक्रोशित हो गए। लोगों का आरोप था कि तार टूटने की सूचना देने के बाद भी बिजली कंपनी के कर्मी लापरवाह बने रहे। कर्मियो के लापरवाही के कारण बच्चे की मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

आक्रोशितों ने किया सड़क जामः

करंट लगने से बच्चे की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रख बाइपास रोड जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही टाउन थानाध्यक्ष रंजीत कुमार मौके पर पहुंच गए। समझा-बुझाकर सड़क जाम हटवाया। उन्होंने कहा कि सरकार के नियमों के मुताबिक पीड़ित परिवार को सहायता दिलवाया जाएगा। शाम तक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें