ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरधनसोई मेंगढ्ढे में डूबने से किशोरी की मौत

धनसोई मेंगढ्ढे में डूबने से किशोरी की मौत

धनसोई । हमारे प्रतिनिधिसिंह की पुत्री ज्योति कुमारी शनिवार की शाम खेतो के तरफ जा रही थी। इसी दौरान पैर फिसलने से नहर में जा गिरी। काफी देर तक घर नहीं लौटी तो परिजन ढूंढ़ने लगे। करीब दो घंटे के बाद...

धनसोई मेंगढ्ढे में डूबने से किशोरी की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरMon, 24 Aug 2020 12:31 PM
ऐप पर पढ़ें

धनसोई । हमारे प्रतिनिधि

धनसोई थाना क्षेत्र के खरहना गांव में पानी भरे गहरे गढ्ढे में डुबने से किशोरी की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक खरहना गांव के अरविंद सिंह की पुत्री ज्योति कुमारी शनिवार की शाम खेतो के तरफ जा रही थी। इसी दौरान पैर फिसलने से नहर में जा गिरी। काफी देर तक घर नहीं लौटी तो परिजन ढूंढ़ने लगे। करीब दो घंटे के बाद ज्योति को नहर के गहरे पानी से निकाला गया। ज्योति की मौत मौके पर ही हो गई थी। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

घटना की सूचना मिलते ही धनसोई थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्थानीय ग्रामीणों ने प्रशासन से मृतक के परिजनों के लिए मुआवजे की मांग की है। धनसोई थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना वरीय अधिकारियों को दी गई है। मामले में अधिकारियों के निर्देशानुसार उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें