ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बक्सरतैलिक साहू समाज ने भाजपा प्रत्याशी को वोट करने का लिया संकल्प

तैलिक साहू समाज ने भाजपा प्रत्याशी को वोट करने का लिया संकल्प

बक्सर, निज संवाददाता। नगर के पीपी रोड स्थित एक निजी धर्मशाला में भाजपा के जिला मंत्री डॉ.उदय कुमार गुप्ता के नेतृत्व में नगर के तैलिक साहू समाज की ओर से एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी का सम्मान...

तैलिक साहू समाज ने भाजपा प्रत्याशी को वोट करने का लिया संकल्प
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरWed, 29 May 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बक्सर, निज संवाददाता। नगर के पीपी रोड स्थित एक निजी धर्मशाला में भाजपा के जिला मंत्री डॉ.उदय कुमार गुप्ता के नेतृत्व में नगर के तैलिक साहू समाज की ओर से एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी का सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद सह प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष डॉ. धर्मशीला गुप्ता, विशिष्ट अतिथि के रूप में दरभंगा जिला के हयात विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामचंद्र प्रसाद उपस्थित रहे। अध्यक्षता नरेश साहू ने की। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने कहा कि साहू समाज की भलाई के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा।
विधायक रामचंद्र ने कहा कि हमारे समाज का बेटा देश ही नहीं पूरे विश्व में देश का नाम रोशन कर रहा है। देश की बागडोर एक सच्चे देशभक्त के हाथ में हैं। इसलिए पुनः देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए नरेंद्र मोदी को वोट करें। अध्यक्ष नरेश साहू ने कहा कि देश से 370 धारा एवं 500 वर्षों का रामलला मंदिर विवाद और तीन तलाक को खत्म करनेवाले नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार पुनः प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। मंच का संचालन कर रहे डॉ.उदय कुमार गुप्ता ने तैलिक साहू समाज का एक-एक वोट एनडीए प्रत्याशी मिथलेश तिवारी देने संकल्प लिया। कार्यक्रम में सीताराम शास्त्री, अशोक कुमार गुप्ता, अजय कुमार गुप्ता, बिहारी गुप्ता, लक्ष्मी गुप्ता, छोटेलाल गुप्ता, अशोक कुमार, रंजन गुप्ता सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।