ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरशादी का झांसा देकर विवाहिता को बेचा, मानव तस्करी का शक

शादी का झांसा देकर विवाहिता को बेचा, मानव तस्करी का शक

शादी का झांसा देकर विवाहिता को मानव तस्करों के हाथों बेचने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने मामले को लेकर पुलिस कप्तान को सूचना दी। पुलिस कप्तान के निर्देश पर इटाढ़ी थाना हरकत में आया है। इटाढ़ी थाना...

शादी का झांसा देकर विवाहिता को बेचा, मानव तस्करी का शक
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरTue, 03 Nov 2020 11:20 AM
ऐप पर पढ़ें

बक्सर। हमारे प्रतिनिधि

शादी का झांसा देकर विवाहिता को मानव तस्करों के हाथों बेचने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने मामले को लेकर पुलिस कप्तान को सूचना दी। पुलिस कप्तान के निर्देश पर इटाढ़ी थाना हरकत में आया है। इटाढ़ी थाना मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। देर शाम तक पीड़ित परिवार से इटाढ़ी थाना पुलिस मामले की जानकारी जुटाती रही। हालांकि देर शाम तक मामले में एफआईआर दर्ज नहीं कराई जा सकी थी।

मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी गांव की एक विवाहिता को गांव के ही कुछ युवकों ने शादी का झांसा दिया। युवकों ने शादी का झांसा देकर विवाहिता को 31 अगस्त 2020 लेकर राजपुर थाना क्षेत्र के कोचाढ़ी गांव पहुंचे। आरोपित युवकों ने विवाहिता को नशे का पदार्थ खिलाकर यौन शोषण किया। इसके बाद उसे राजस्थान में बेच दिया। विवाहिता के गायब होने पर उसके परिजनों ने उसे काफी खोजने का प्रयास किया। लोक-लाज के कारण एफआईआर नहीं कराने की बात परिजनों ने पुलिस को बताया। हालांकि जब गायब विवाहिता ने किसी तरह से फोन कर राजस्थान में होने की जानकारी दी तो परिजनों ने पुलिस से संपर्क साधा। गायब विवाहिता ने परिजनों से बताया कि आरोपितों ने उसे एक लाख दस हजार में राजस्थान में बेच दिया है। विवाहिता ने अपने परिजनों से बताया कि उसके तरह की कई लड़कियों को भी राजस्थान में बेचा गया है। विवाहिता ने परिजनों को बताया कि उसके साथ्ज्ञ गलत व्यवहार किया जा रहा है। विवाहिता के गायब कर बेचने की जानकारी मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई। पुलिस ने तत्काल एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इटाढ़ी थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। परिजनों के द्वारा एफआईआर कराने के बाद मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें