ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरमनाहथा गांव में जमीन संबंधी विवाद में छह जख्मी

मनाहथा गांव में जमीन संबंधी विवाद में छह जख्मी

नावानगर। स्थानीय थाने के मनाहथा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षो के बीच हुई मारपीट में छह लोग जख्मी हो गए। सभी घायलों का सीएचसी नावानगर में इलाज कराया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मनहथा गांव...

मनाहथा गांव में जमीन संबंधी विवाद में छह जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरTue, 13 Oct 2020 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

नावानगर। स्थानीय थाने के मनाहथा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षो के बीच हुई मारपीट में छह लोग जख्मी हो गए। सभी घायलों का सीएचसी नावानगर में इलाज कराया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मनहथा गांव निवाड़ी दशरथ सिंह व कमला सिंह के बीच जमीन विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट में दोनों तरफ के एक - एक महिला झूना देवी व पार्वती देवी समेत छह लोग घायल हो गए।

इस संबंध में एक पक्ष के दशरथ सिंह द्वारा कमला सिंह,बृजमोहन सिंह समेत सात लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया गया है । वहीं दूसरे पक्ष की पार्वती देवी ने नागेंद्र यादव और दशरथ यादव समेत तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने नामजद आरोपी विजय नारायण सिंह, दशरथ सिंह और आंग्रहीत सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि दोनों पक्षो के द्वारा दिये गये आवेदन पर 10 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें से तीन अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें