ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरटैलेंट सर्च परीक्षा में सरस्वती विद्या मंदिर का छात्र बना जिला टॉपर

टैलेंट सर्च परीक्षा में सरस्वती विद्या मंदिर का छात्र बना जिला टॉपर

युवा के लिए ------------- खुशी का माहौल प्रियांशु ने विज्ञान में प्रथम व रौशन ने गणित में 7 वां स्थान हासिल किया छात्रों को मेडल, प्रशस्ति पत्र व प्रोत्साहन राशि से किया जाएगा पुरस्कृत बक्सर, निज...

टैलेंट सर्च परीक्षा में सरस्वती विद्या मंदिर का छात्र बना जिला टॉपर
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरMon, 27 Nov 2023 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

युवा के लिए
-------------

खुशी का माहौल

प्रियांशु ने विज्ञान में प्रथम व रौशन ने गणित में 7 वां स्थान हासिल किया

छात्रों को मेडल, प्रशस्ति पत्र व प्रोत्साहन राशि से किया जाएगा पुरस्कृत

बक्सर, निज संवाददाता। रामानुजन एवं सीवी रमन टैलेंट सर्च प्रतियोगिता परीक्षा में नगर के नया बाजार स्थित सरस्वती विद्या मंदिर के दो छात्रों ने सफलता का परचम लहराया है। छात्रों की सफलता से जहां विद्यालय परिवार में खुशी का माहौल व्याप्त है। वहीं, जिले का नाम रौशन किया है। प्रधानाचार्य सुरेश कुमार मिश्र ने बताया कि बिहार सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग के तत्वावधान में आयोजित प्रतियोगिता में स्कूल के कक्षा आठ के छात्र प्रियांशु कुमार ने विज्ञान की परीक्षा में जिले में पहला स्थान प्राप्त किया है। जबकि, रौशन कुमार ने गणित विषय में 7 वां स्थान हासिल किया है।

प्रधानाचार्य ने कहा कि विगत 4 नवंबर को प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। जिसमें कक्षा आठ व नवम‌‌् के सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने भाग लिया था। दोनों छात्रों ने टॉप टेन में स्थान हासिल कर विद्यालय सहित जिले का नाम गौरवान्वित किया है। दोनों छात्रों को मेडल, प्रशस्ति पत्र एवं प्रोत्साहन राशि से पुरस्कृत किया जाएगा। छात्रों की इस सफलता पर शिक्षकों एवं समाजसेवियों ने बधाई दी है। बधाई देने वालों में त्रिलोकीनाथ पांडेय, डॉ.हनुमान प्रसाद अग्रवाल, पारस मिश्र, सतीशचंद्र त्रिपाठी, जगदीश राम, पूनम चतुर्वेदी, जगदीश पांडेय, मनोज कुमार, कृष्णकांत तिवारी, उपेंद्र सिंह, द्विजेश सिंह, संजीव कुमार, देवेंद्र वर्मा, अभय पांडेय, मदन श्रीवास्तव, पूनम सिन्हा, चांदनी कुमारी व रोहिणी कुमारी हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें