DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › बक्सर › ठठेरी बाजार में धंसी सड़क का मरम्मत शुरु
बक्सर

ठठेरी बाजार में धंसी सड़क का मरम्मत शुरु

हिन्दुस्तान टीम,बक्सरPublished By: Newswrap
Sun, 30 May 2021 11:10 AM
 ठठेरी बाजार में धंसी सड़क का मरम्मत शुरु

बक्सर। हिन्दुस्तान संवाददाता

चक्रवाती तूफान ‘यास के चलते जिले में हुई भारी बारिश में शहर के ठठेरी बाजार मोड़ की सड़क धंसी सड़क को दुरुस्त कराने का कार्य संबंधित विभाग ने शुरु कर दिया है। बता दें कि इस गंभीर समस्या को हिन्दुस्तान अखबार ने प्रमुखता से छापी थी। चक्रवाती तूफान ‘यास का असर जिलेभर में देखने को मिला। इस तूफान से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया। कहीं जलजमाव तो कहीं की सड़क धंस गई। कहीं पेड़ गिरने से यातायात बाधित हुआ तो कहीं की बिजली घंटो गुल रही।

बता दें कि शहर के ठठेरी बाजार मोड़ पर भारी बारिश के कारण सड़क धंस गई है। सड़क धंसने के चलते वहां दुर्घटना होने की आशंका बढ़ गई थी। वैसे जहां सड़क धंसी है वहां संबंधित विभाग की ओर से छोटे से डंडी में झंडा लगा दिया गया है, जो सावधान करने के मायने में नाकाफी है। स्थानीय लोगों ने कहा कि जहां सड़क धंसी है वहां गलती से किसी भी वाहन चक्का चला गया तो दुर्घटना होना तय है। ऐसे में जितना जल्द हो संबंधित विभाग वहां मरम्मत का कार्य कराए ताकि दुर्घटना को रोका जा सके। हिन्दुस्तान अखबार में तस्वीर के साथ यह खबर छपी और विभाग हरकत में आ गया। शनिवार को धंसी हुई सड़क को दुरुस्त करने का काम लग गया।

सड़क की मरम्मती के कार्य को देख स्थानीय माधव चंद्र, चंद्र भूषण ठाकुर, अनिल वर्मा, सूरज जायसवाल आदि ने हिन्दुस्तान को धन्यवाद कहा। उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान अखबार ने अपने पन्ने पर इस समस्या को जगह देकर संबंधित विभाग के अधिकारियों का ध्यान आकर्षित किया है।

संबंधित खबरें