ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरकबड्डी में राजपुर व बक्सर की टीम बनी विजेता

कबड्डी में राजपुर व बक्सर की टीम बनी विजेता

युवा के लिए ------------ नमो कबड्डी विजयी टीमों को पटना में सम्मानित करेगी पार्टी 15 से 30 नवंबर तक प्रतियोगिता का आयोजन फोटो संख्या 12 कैप्शन- रविवार को एमपी हाईस्कूल में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता...

कबड्डी में राजपुर व बक्सर की टीम बनी विजेता
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरMon, 27 Nov 2023 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

युवा के लिए
------------

नमो कबड्डी

विजयी टीमों को पटना में सम्मानित करेगी पार्टी

15 से 30 नवंबर तक प्रतियोगिता का आयोजन

फोटो संख्या 12 कैप्शन- रविवार को एमपी हाईस्कूल में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज सिंह व बीजेपी नेता अमित पांडेय व अन्य।

बक्सर, निज संवाददाता। भाजपा की ओर से 15 से 30 नवंबर तक पूरे देश के साथ-साथ बिहार में युवाओं के बीच खेल भावना विकसित करने के उद्देश्य से नमो कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। इस क्रम में सोमवार को भाजपा किसान मोर्चा के तत्वावधान में एमपी हाई स्कूल प्रांगण में नमो कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। मंच की अध्यक्षता किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष जयप्रकाश राय व मंच संचालन मोर्चा के महामंत्री श्रीकांत तिवारी ने किया।

प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह उपस्थित रहे। उन्होंने संबोधन में कहा कि खेल से आदमी स्वस्थ रहता है। साथ ही, साथ राष्ट्र का भी विकास होता है। बालक कबड्डी टीम का उद्घाटन भाजपा के लोकसभा संयोजक राजवंश सिंह व बालिका कबड्डी टीम का उद्घाटन किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने की। प्रतियोगिता के बालक वर्ग में राजपुर विधानसभा टीम को विजयी घोषित किया गया। जबकि, बालिका वर्ग में बक्सर विधान सभा की टीम विजयी रही। दोनों विजेता टीम को मोर्चा के प्रदेश ने पुरस्कृत किया। प्रतियोगिता में विजयी टीम के प्रतिभागियों को पार्टी की ओर से पटना में सम्मान दिया जाएगा। इस अवसर पर पूनम रविदास, इंद्रलेश पाठक, संध्या पाण्डेय, सुमन श्रीवास्तव, तेजप्रताप सिंह उर्फ छोटे सिंह, रूपक दुबे, आनंद ठाकुर, राहुल तिवारी, विनोद शुक्ला, भूषण सिंह, मृत्युंजय सिंह, अमित पांडेय, धीरेंद्र तिवारी व संतोष मिश्रा थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें