DA Image
1 दिसंबर, 2020|2:32|IST

अगली स्टोरी

चौगाई के महादलित टोला में छापेमारी, अर्द्धनिर्मित शराब जब्त

default image

डुमरांव। निज प्रतिनिधि

चौगाई के महादलित टोला मेंपुलिस और बक्सर उत्पाद विभाग की टीम ने संयुक्त रुप से छापेमारी की। छापेमारी में पुलिस ने पांच हजार लीटर अर्धनिर्मित शराब को स्थल पर नष्ट कर दिया। टीम के पहुंचते ही शराब के धंधे में शामिल धंधेबाज भाग निकले।

महादलित टोला में शराब निर्माण की गुप्त सूचना मिलते ही मुरार थानाध्यक्ष मनोज पाठक, बक्सर उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर सुदेश्वर लाल एवं इंस्पेक्टर मनोरंजन कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गयी। उत्पाद विभाग और मुरार थाने की टीम ने लगभग दो घंटे महादलित टोले के विभिन्न इलाकों में छापेमारी की।इस अभियान में सासाराम से डॉग स्क्वायड की टीम का भी सहयोग लिया गय। डॉग स्क्वायड ने जमीन के अंदर छुपाकर रखे गये शराब के कारोबारी पुलिस से बचने के लिए वनस्पति के डिब्बे में जावा को सड़ने के लिए गंदे नालियों मे गाड़ देते है। जावा तैयार होने पर इसमे यूरिया और नशे की गोलिया डालकर शराब तैयार करते हैं।

जैसे ही पुलिस की गाड़ियां महादलित टोले की ओर मुडी धंधेबाज भाग निकले।इस बार भी कोई पुलिस के हत्थे नहीं चढ पाया। पांचवीं बार महादलित टोला से पुलिस ने भारी मात्रा मे अर्द्धनिर्मित देशी शराब बरामद किया है। इस सिलसिले में पुलिस एफआईआर दर्ज कर रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Raiding in Mahadalit Tola of Chaugai semi-manufactured liquor seized