ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बक्सरमोदी के कार्यों को सोशल मीडिया के जरिए प्रचार-प्रसार करें

मोदी के कार्यों को सोशल मीडिया के जरिए प्रचार-प्रसार करें

बोले मनोज तिवारी सांसद मनोज तिवारी 30 मई को बक्सर में रोड शो करेंगे त्रिपल-एम यानि मोदी, मनोज और मिथिलेश से विकास फोटो संख्या 06 कैप्शन - सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते सांसद...

मोदी के कार्यों को सोशल मीडिया के जरिए प्रचार-प्रसार करें
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरMon, 27 May 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बोले मनोज तिवारी
सांसद मनोज तिवारी 30 मई को बक्सर में रोड शो करेंगे

त्रिपल-एम यानि मोदी, मनोज और मिथिलेश से विकास

फोटो संख्या 06 कैप्शन - सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते सांसद मनोज तिवारी व उपस्थित एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी।

बक्सर, हिन्दुस्तान प्रतिनिधि। उत्तर पूर्वी दिल्ली के भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने सोमवार को शहर के सुमेश्वर स्थान स्थित एक निजी लॉन में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान वे सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर से भी मिले। साथ ही जिले के मतदाताओं को एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के पक्ष में वोट डालने की अपील की। वहीं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर से कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के कार्यों को सोशल मीडिया के जरिए प्रचार-प्रसार करें। ताकि लोगों को पिछले दस वर्षों में भाजपा सरकार द्वारा किये गये कार्यों से अवगत कराया जा सके। कहा कि कुछ वर्ष पहले तक सड़क दुर्घटना में मौत के बाद परिजनों को मुआवजे के लिए शव रखकर सड़क जाम करना पड़ता था। लेकिन मोदी जी के आने के बाद से इस तरह की घटना के बाद तत्काल प्रति व्यक्ति 02 लाख रुपये दिया जाता है। इसी तरह भाजपा के अन्य कार्यों को बताते हुए कहा कि इस बार ‘त्रिपल-एम यानि मोदी, मनोज और मिथिलेश के माध्यम से होगी बक्सर की विकास। उन्होंने कार्यक्रम के अंत में बताया कि आगामी 30 मई को बक्सर में रोड शो करेंगे। कार्यक्रम के बाद वे देवघर प्रचार-प्रसार के लिए चले गये।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।