ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरमोबाइल चोर पर पुलिस हुई मेहरबान

मोबाइल चोर पर पुलिस हुई मेहरबान

एक तरफ जहां शहरवासी उचक्कों से परेशान हो रहे है वहीं पुलिस उचक्कों पर मेहरबान दिख रही है। पुलिस ऐसे मोबाइल चोरों को थाना से ही छोड़ सकती है। पुलिस का कहना है कि कथित मोबाइल चोर ड्रग एडिक्ट था जिसके...

मोबाइल चोर पर पुलिस हुई  मेहरबान
बक्सर। एक प्रतिनिधिMon, 12 Nov 2018 10:05 PM
ऐप पर पढ़ें

एक तरफ जहां शहरवासी उचक्कों से परेशान हो रहे है वहीं पुलिस उचक्कों पर मेहरबान दिख रही है। पुलिस ऐसे मोबाइल चोरों को थाना से ही छोड़ सकती है। पुलिस का कहना है कि कथित मोबाइल चोर ड्रग एडिक्ट था जिसके कारण उसे छोड़ देना पड़ा। 
बता दें कि रविवार को इटाढ़ी रेलवे क्रासिंग के समीप युवक का मोबाइल झपटने के आरोप में लोगों ने एक चोर को पकड़ लिया। चोर को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया था। सूत्रों की मानें तो कथित मोबाइल चोर के धराते ही पुलिस के फोन घनघनाने लगे। देर रात तक कथित मोबाइल चोर को थाना से रिहा कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि पकड़ा गया युवक ड्रग एडिक्ट था। रात में काफी तबीयत खराब होने के बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया था। पुलिस का कहना है कि सदर अस्पताल में नशा-मुक्ति केन्द्र में व्यवस्था नहीं रहने के कारण छोड़ दिया गया। सवाल है कि जब पुलिस जान गई कि पकड़ा गया युवक ड्रग एडिक्ट था तो उसे अस्पताल में भर्ती कराना चाहिए था। मामले को लेकर एसडीपीओ सतीश कुमार का कहना है कि इस तरह के किसी कार्रवाई की सूचना उन्हे नहीं है। मामले की जांच की जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें