ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बक्सरआज अहिरौली आएंगे पीएम मोदी, सुरक्षा चाक-चौबंद

आज अहिरौली आएंगे पीएम मोदी, सुरक्षा चाक-चौबंद

चुनाव ------ तैयारी पूरी थ्री लेयर्ड सिक्यूरिटी की ऐसी दीवार तैयार की गई है कि कहीं एक पत्ता भी नहीं खरखराएगा सभा की सुरक्षा व्यवस्था में करीब डेढ़ हजार जवान लगाए गए प्रधानमंत्री की चुनावी सभा के...

आज अहिरौली आएंगे पीएम मोदी, सुरक्षा चाक-चौबंद
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरFri, 24 May 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

चुनाव
------

तैयारी पूरी

थ्री लेयर्ड सिक्यूरिटी की ऐसी दीवार तैयार की गई है कि कहीं एक पत्ता भी नहीं खरखराएगा

सभा की सुरक्षा व्यवस्था में करीब डेढ़ हजार जवान लगाए गए

प्रधानमंत्री की चुनावी सभा के लिए शानदार मंच बनाया गया

02 दिनों से कैम्प कर रहे एसपीजी के आईजी जवानों के साथ

फोटो संख्या 08 कैप्शन - अहिरौली में आयोजित प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर बनता पंडाल।

फोटो संख्या 10 कैप्शन - प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर अहिरौली में पदाधिकारियों को संबोधित करते डीएम अंशुल अग्रवाल।

बक्सर, हिन्दुस्तान संवाददाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बक्सर आएंगे। अहिरौली में उनकी चुनावी सभा होगी। पीएम की सभा को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। पीएम की सुरक्षा के लिए एनएसजी और एसपीजी की टीम पहले ही पहुंच चुकी है।

आरा-बक्सर एनएच के किनारे अहिरौली में प्रधानमंत्री की चुनावी सभा के लिए शानदार मंच बनाया गया है। हेलीपैड भी बनकर तैयार है। जानकारी के मुताबिक पीएम हेलीकॉप्टर से आएंगे और करीब तीन बजे उनका आगमन संभावित है। इस चुनावी सभा की सुरक्षा व्यवस्था में करीब डेढ़ हजार जवान लगाए गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एनएसजी और एसपीजी के आईजी अपने अफसरों और जवानों के साथ बीते दो दिनों से यहां कैम्प कर रहे हैं। शाहाबाद रेंज के डीआईजी नवीन चंद्र झा और पुलिस कप्तान मनीष कुमार ने दिन-रात एक कर रखा है। अभी तक कई बार सभा स्थल का ये वरीय अधिकारी खुद दौरा कर चुके हैं। कप्तान ने बताया कि थ्री लेयर्ड सिक्यूरिटी की ऐसी दीवार तैयार की गई है कि कहीं एक पत्ता भी नहीं खरखराएगा। जिला पुलिस के अफसरों और जवानों के साथ ही एसपीजी और एनएसजी की टीम खुद मोर्चा संभाले हुए है। इनके अलावा सारे सीनियर अफसर खुद लगे हुए हैं।

दोपहर एक बजे के बाद बड़े वाहनों पर प्रतिबंधित

सुरक्षा के दृष्टिकोण से बड़े वाहनों के आवागमन पर दोपहर एक बजे से ही रोक लग जाएगी। जानकारी के मुताबिक बलिया-बक्सर सीमा और प्रतापसागर के पास बड़े वाहनों को रोक दिया जाएगा। वहीं इटाढ़ी और चौसा की तरफ से आने वाले बड़े वाहनों को ज्योति चौक से आगे नहीं बढ़ने दिया जाएगा। वहीं दोपहर एक बजे के बाद पीएम के चुनावी सभा स्थल के सामने एनएच के आधा किलोमीटर लंबे हिस्से पर हर तरह के वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। प्रशासनिक और आपात सेवा से जुड़े वाहनों को ही इस दौरान एनएच के इस हिस्से से गुजरने की अनुमति होगी। चुनावी सभा में आने वाले वाहनों की पार्किंग के लिए बकायदे जगह बनाई गई है। यदि किसी ने पार्किंग व्यवस्था का उल्लंघन किया तो उससे जुर्माना भी वसूला जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।