ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरपिकअप ने ऑटो को मारी टक्कर, चार जख्मी

पिकअप ने ऑटो को मारी टक्कर, चार जख्मी

थाना क्षेत्र के टुड़ीगंज-चौंगाई मुख्य मार्ग पर गुरूवार की अहले सुबह पिकअप और ऑटो की हुई आपसी टक्कर में दो महिलाएं समेत चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी सभी लोगों का स्थानीय स्तर पर प्राथमिक...

पिकअप ने ऑटो को मारी टक्कर, चार जख्मी
कृष्णाब्रह्म। निज प्रतिनिधिThu, 15 Nov 2018 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के टुड़ीगंज-चौंगाई मुख्य मार्ग पर गुरूवार की अहले सुबह पिकअप और ऑटो की हुई आपसी टक्कर में दो महिलाएं समेत चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी सभी लोगों का स्थानीय स्तर पर प्राथमिक उपचार कराया गया, जहां सबकी हालत खतरे से बाहर है। बताया जाता है कि ऑटो में सवार होकर कुछ यात्री टुड़ीगंज स्टेशन ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहे थे, तभी ढेका गांव के समीप मवेशी चारा लेकर जा रही एक अनियंत्रित पिकअप ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे ऑटो के अंदर सवार चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

घटना स्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि भोजपुर जिले के बिहियां थानांतर्गत मुंशी टोला गांव निवासी सतीश पासावन (35 वर्ष), प्रमिला देवी (30 वर्ष), उर्मिला देवी (27 वर्ष) व भूअर पासवान (05 वर्ष) मुरार थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव से गुरूवार की अहले सुबह ऑटो में सवार होकर ट्रेन पकड़ने के लिए टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन जा रहे थे। तभी, टुड़ीगंज-चौंगाई मुख्य मार्ग पर ढेका गांव के समीप एक तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने ऑटो को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें चारों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वो तो गनीमत अच्छी थी कि हादसा सिर्फ जख्मों तक ही सिमट गया, अन्यथा वाहनों की हुई जबरदस्त टक्कर को देख किसी अनहोनी की अशंका से इंकार नहीं किया जा सकता था। बहरहाल, रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने आस-पास के लोगों की मदत से सभी का प्राथमिक उपचार करवाया।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें