ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार बक्सरजनता की जनादेश से प्रत्याशियों में बौखलाहट, वोट के लिए झोंकी ताकत

जनता की जनादेश से प्रत्याशियों में बौखलाहट, वोट के लिए झोंकी ताकत

सिमरी। एक संवाददाताते पुराने किले को देख विरोधी खेमे के प्रत्याशी काफी उत्साहित है। सीटिंग प्रतिनिधियों के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशी अब पूरे दम- खम के साथ जनसंपर्क अभियान में जुट गए...

जनता की जनादेश से प्रत्याशियों में बौखलाहट, वोट के लिए झोंकी ताकत
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,बक्सरSat, 04 Dec 2021 11:20 AM

सिमरी। एक संवाददाता

पंचायत चुनाव के दौरान जनता के बदले तेवर ने पंचायतों के निवर्तमान प्रत्याशियों की बेचैनी बढ़ गई है। पुराने सीटिंग मुखिया बीडीसी जिला परिषद वर्ष सरपंच पद पर अपनी कुर्सी बचाने के लिए प्रत्याशी दिन रात एक कर दिए हैं। इधर, चुनाव परिणाम में ध्वस्त होते पुराने किले को देख विरोधी खेमे के प्रत्याशी काफी उत्साहित है। सीटिंग प्रतिनिधियों के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशी अब पूरे दम- खम के साथ जनसंपर्क अभियान में जुट गए हैं।

दस प्रखंडों के परिणाम से हैं उत्साहितः

जिले के राजपुर से शुरू हुए ब्रहृमपुर प्रखंड के चुनाव परिणामों के बाद स्थानीय प्रखंड के प्रत्याशियों को काफी चौका दिया है। लिहाजा दो-तीन बार से चुनाव में किस्मत आजमा रहे प्रत्याशियों का उत्साह चुनाव परिणाम के बाद कई गुना बढ़ गया है। सबसे अधिक ब्रहृमपुर प्रखंड चुनाव परिणाम चौंकाने वाला रहा। जहां एक भी सेटिंग मुखिया अपनी कुर्सी को बचा नहीं पाए। इस प्रकार, जनता के बदले मिजाज से स्थानीय प्रखंड के सीटिंग प्रत्याशियों की नींद उड़ गई है। सेटिंग प्रत्याशी अपनी लाज को बचाने के लिए पंचायत के रूप से लोगों को मनाने में लगे हुए हैं। फिलहाल, आने वाला समय ही बता पाएगा कि प्रत्याशी जनता को मनाने में कितना सफल हो पाया है।

epaper