DA Image
28 जनवरी, 2021|1:23|IST

अगली स्टोरी

ओम क्रिकेट क्लब ने आरसीसी को सात विकेट से हराया

default image

बक्सर। हिन्दुस्तान संवाददाता

बक्सर जिला क्रिकेट संघ की ओर से स्थानीय किला मैदान में आयोजित किए जा रहे जिला क्रिकेट लीग सत्र 2020-21 के तीसरे मैच में आज रॉयल क्रिकेट क्लब, बक्सर और ओम क्रिकेट क्लब, बक्सर के बीच मैच खेला गया। जूनियर डिवीजन के खेले गए इस मैच में रॉयल क्रिकेट क्लब ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीसी ने निर्धारित तीस ओवरों के खेल में रॉयल क्रिकेट क्लब ने 29.2 ओवर में अपना सभी विकेट खोकर 143 रन बनाया।

इसमें रॉयल क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज निशांत ने 29 गेंदों का सामना कर 41 रन, आर्यन राज ने 36 गेंदों का सामना कर 29 रन और सत्यजीत ने 39 गेंदों का सामना करते हुए 21 रनों का योगदान अपने टीम को दिया। ओम क्रिकेट क्लब की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अभिषेक ने 30 रन खर्च कर तीन , प्रशांत ने 38 रन देकर दो, समीर ने 30 रन पर दो और आदित्य ने 24 रन देकर दो विकेट प्राप्त किया। 144 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरे ओम क्रिकेट क्लब के खिलाड़ियों ने मात्र 16.2 ओवर में तीन विकेट खोकर ही सात विकेट से यह मैच जीत लिया।

ओम क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज प्रकाश कुमार ने एक बार फिर शानदार पारी खेलते हुए 42 गेंदों में 72 रनों का स्कोर बनाया, जिसमें उनके 14 चौके और 1 छक्का शामिल है। बल्लेबाज नवीन ने 40 गेंदों का सामना कर नाबाद 48 रन बनाए, जिसमें उन्होंने एक छक्का और सात चौका जड़ा। इस तरह ओम क्रिकेट क्लब ने लगातार दूसरे मैच में जीत हासिल कर जूनियर डिवीजन लीग में दो अंक प्राप्त कर लिया। आज के मैच में चंद्रसेन मिश्रा एवं संजीव पांडेय ने अम्पायरिंग की, जबकि स्कोरिंग का दायित्व शिवम पांडेय एवं सौरभ परमार ने निभाया। मौके पर बक्सर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सुरेश कुमार अग्रवाल, सचिव विनय कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष दीपक अग्रवाल एवं राजीव नयन चौबे मुख्य रूप से उपस्थित थे। बीडीसीए के पदाधिकारियों ने बताया कि1 जनवरी को कोई मैच नहीं होगा। लीग का अगला मैच 2 जनवरी को महर्षि क्रिकेट क्लब, बक्सर और न्यू यंग स्टार क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Om Cricket Club beat RCC by seven wickets