ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरमेडिकल कॉलेज बनने वाले जमीन की मापी पर आपत्ति

मेडिकल कॉलेज बनने वाले जमीन की मापी पर आपत्ति

मेडिकल कॉलेज खुलने के लिए सारी बाधाओं को पार तो कर लिया गया, लेकिन जमीन की मापी सही नहीं की गयी है। जमीन की मापी सही नहीं होने के कारण पशु प्रजनन प्रक्षेत्र के प्रबंधक डा. मसिहुज्जमा ने आपत्ति जतायी...

मेडिकल कॉलेज बनने वाले जमीन की मापी पर आपत्ति
डुमरांव। निज संवाददाताFri, 18 Jan 2019 03:43 PM
ऐप पर पढ़ें

मेडिकल कॉलेज खुलने के लिए सारी बाधाओं को पार तो कर लिया गया, लेकिन जमीन की मापी सही नहीं की गयी है। जमीन की मापी सही नहीं होने के कारण पशु प्रजनन प्रक्षेत्र के प्रबंधक डा. मसिहुज्जमा ने आपत्ति जतायी है। अपने आपत्ति का पत्र प्रबंधक ने विभागीय निदेशक, प्रधान सचिव एवं डीएम बक्सर को भेजा है।

25 एकड़ जमीन पर बनना है मेडिकल कॉलेज: गौरतलब है कि हरियाणा फार्म पशु प्रजनन प्रक्षेत्र की जमीन पर मेडिकल कॉलेज बनाने के लिए स्थानीय सांसद अश्विनी चौबे ने पहल किया था। डीएम से जमीन मांगी थी तो उन्होंने हिरयाणा फार्म की जमीन पर बनाने की सलाह दी थी। सांसद ने इस दिशा में पहल करते हुए बिहार सरकार से इस संबंध में वार्ता किया। फिर जमीन का निरीक्षण किया। जमीन को हस्तांरित करने के लिए अनौपचारिकता पूरी की गयी। इसके बाद पशुपालन विभाग के निदेशक, बक्सर डीएम, एसडीओ, सीओ ने जमीन को देख उसे ओके कर दिया था। फिर सीओ डुमरांव द्वारा उसकी मापी शुरू की गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें