ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बक्सरएनडीए प्रत्याशी के पक्ष में एमएलसी ने लगाया जनचौपाल

एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में एमएलसी ने लगाया जनचौपाल

बक्सर। लोकसभा चुनाव को लेकर एमएलसी जीवन कुमार ने ब्रह्मपुर विधानसभा के नैनीजोर गांव में एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के लिए जनचौपाल का आयोजन किया। चौपाल का सफल संचालन युवा मोर्चा...

एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में एमएलसी ने लगाया जनचौपाल
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरWed, 29 May 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बक्सर। लोकसभा चुनाव को लेकर एमएलसी जीवन कुमार ने ब्रह्मपुर विधानसभा के नैनीजोर गांव में एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के लिए जनचौपाल का आयोजन किया। चौपाल का सफल संचालन युवा मोर्चा प्रदेश पदाधिकारी धीरज पांडेय ने किया। कार्यक्रम में उपस्थित चनपटिया के पूर्व विधायक प्रकाश राय, राहुल तिवारी, अमित पांडेय, संध्या पांडेय ग्रामीणों से मिथिलेश तिवारी के पक्ष में वोट करने का आग्रह किया।
चौपाल के अंत में जीवन कुमार ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश निरंतर आगे बढ़ रहा है। इस बार मोदी के प्रधानमंत्री बनने पर भारत दुनिया की अर्थव्यवस्था में तीसरे नंबर पर आ जाएगा। मोदी के नेतृत्व में गरीबों के जीवन स्तर में काफी सुधार हुआ है। गरीबों के लिए खाद सुरक्षा बिल, शौचालय, आयुष्मान कार्ड से गरीबों को लाभ मिल रहा है। मोदीजी ने बक्सर के विकास के लिए मिथिलेश तिवारी को भेजा है। उन्हें आप अपना आशीर्वाद देकर सर्वांगीण विकास में अपना योगदान करें।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।