DA Image
23 सितम्बर, 2020|9:56|IST

अगली स्टोरी

राजपुर में विवाहिता की हत्या

default image

बक्सर/राजपुर। हमारे प्रतिनिधि

राजपुर थाना क्षेत्र के रोहनीभान गांव के चमन लाल चौधरी की पत्नी रुबी देवी का शव घर में संदिग्ध अवस्था में मिला। घटना के बाद ससुराल वाले फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मायके वाले पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मायके वालों ने दहेजहत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ उन्होंने प्रताड़ित करने की भी बात कही।

पांच वर्ष पूर्व हुई थी शादी

कैमूर जिले बड़ौरा गांव के मानिकचंद चौधरी की पुत्री रुबी कुमारी की शादी पांच वर्ष पूर्व राजपुर थाना क्षेत्र के रोहनीभाग गांव के चमनलाल चौधरी के साथ हुई थी। रुबी के पिता ने बताया कि रविवार की रात रुबी ने अपनी मां से बात की थी। अचानक अहले सुबह मरने की सूचना आई।

सैकड़ो की संख्या में पहुंचे ग्रामीण

रुबी के मरने की सूचना मिलते ही बड़ौरा से सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण राजपुर के रोहनीभान गांव पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि जब मौत के बारे में रुबी के पति और उसके भाईयों से पूछताछ किया जाने लगा तो सभी लोग अलग-अलग बात बता रहे थे।

गला घोंट कर हत्या का आरोप

मृतका के परिजनों ने बताया कि उसकी बेटी को जंगला में फंसा कर हत्या की गई। परिजनों ने आरोप लगाया कि सुबह में बेटी के ससुराल वाले शराब के नशे में भी थे। पुलिस के पहुंचने के पूर्व ससुराल वाले फरार हो गए। राजपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि आरोपितों के गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। आरोपितों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Married woman murdered in Rajpur