ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सर सिमरी बाजार से भारी मात्रा में शराब बरामद, चार गिरफ्तार

सिमरी बाजार से भारी मात्रा में शराब बरामद, चार गिरफ्तार

चलाकर 316 बोतल शराब के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस छापेमारी में पुलिस ने कौशल्या देवी, विद्यासागर साह, सुनील पाण्डेय उर्फ छोटक पाण्डेय व अंकित पाण्डेय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।...

 सिमरी बाजार से भारी मात्रा में शराब बरामद, चार गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरMon, 18 Jan 2021 11:10 AM
ऐप पर पढ़ें

सिमरी। एक संवाददाता

स्थानीय पुलिस ने शनिवार की शाम छह बजे से सिमरी बाजार में अवैध शराब के खिलाफ सघन छापेमारी अभियान चलाकर विभिन्न चलाकर 316 बोतल शराब के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस छापेमारी में पुलिस ने कौशल्या देवी, विद्यासागर साह, सुनील पाण्डेय उर्फ छोटक पाण्डेय व अंकित पाण्डेय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस की यह छापेमारी लगभग छह घंटे तक चलता रहा। मामले की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि यह छापेमारी गुप्त सूचना के आधार पर की गयी। पुलिस की इस कार्रवाई से शराब तस्करों में हडकंप मचा हुआ है।

तस्करों को झासा देने में पुलिस सफल

पुलिस को सुचना मिली कि स्थानीय बाजार में अवैघ शराब की कारोबार जमकर हो रही है। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तस्कर को रंगेहाथों गिरफ्तार करने के लिए जाल बुननी शुरू कर दी। शराब का ग्राहक बनकर एक पुलिस वाले ने एक तस्कर की दुकान पर जाकर सारी भेद जान लिया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस सुनील पाण्डेय उर्फ छोटक पाण्डेय को हिरासत में लेकर उनके धर पर छापेमारी कर दिया। जहां से पुलिस को चोकर के बोरे से शराब बरामद हुआ। उसके बाद पुलिस ने बाजार निवासी विद्यासागर साह को शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। वहीं जब पुलिस दोनों तस्करों से पूछताछ करने लगी। पूछताछ के दौरान हिरासत में लिये गये तस्करों ने एक महिला द्वारा शराब बेचे जाने की जानकारी पुलिस को दिया। जब पुलिस महिला के धर पहुची तो महिला दरवाजे पर बोरी में शराब पड़ा था। और धर के दरवाजे पर ताला लगा हुआ था। जब पुलिस आसपास के लोगों से पुछताछ की,तो पता चला कि महिला तस्कर कौशल्या देवी धर के अन्दर ही है। काफी विलंब के बाद पुलिस धर में लगे ताला को खुलवाने में सफल हुई। जब जाकर महिला पुलिस ने कौशल्या देवी को हिरासत में लिया। पुलिस की इस कार्रवाई में बलैण्डर 78 बोतल 150 फूटी सहित कुल 316 बोतल शराब बरामद के साथ ही 3800 रुपये नगदी व दो मोबाइल पुलिस ने जब्त किया है। इधर पुलिस की इस कार्रवाई के बाद स्थानीय शराब कारोबारियों में हडकंप मचा हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें