DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार बक्सर भाभी को हथौड़े से मारकर ले ली जान, देवर-देवरानी गिरफ्तार

भाभी को हथौड़े से मारकर ले ली जान, देवर-देवरानी गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,बक्सरNewswrap
Wed, 27 Oct 2021 10:20 AM
 भाभी को हथौड़े से मारकर ले ली जान, देवर-देवरानी गिरफ्तार

इटाढ़ी। संवाद सूत्र

प्रखण्ड मुख्यालय के निज ग्राम भर टोली एक हृदय विदारक घटना हुई। यहां चापाकल को लेकर एक देवर ने अपनी भौजाई पर हथौड़ा से मारकर उसकी हत्या कर दी। इस कांड में पुलिस ने देवर- देवरानी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार , भर टोली इटाढ़ी के मुखलाल चौधरी का अपने ही भाई विनोद चौधरी से आपसी बंटवारे के तहत चापाकल को लेकर विवाद हो गया। विवाद को बढ़ते देख विनोद चौधरी ने चापाकल के हेड को ख़ोलकर मुखलाल चौधरी को दे दिया। मुखलाल की पत्नी उषा देवी इतने पर भी नहीं मानी। चापाकल के पाइप में बालू डालने लगी। यह देख विनोद व उसकी पत्नी चंदा देवी उषा से मारपीट करने लगे। इसे देख देवर मुखलाल ने गुस्से में तमतमाकर भाभी चंदा के सिर पर पीछे से हथौड़ासे वार कर दिया। इससे वह बेहोश होकर गिर पड़ी। परिजनों के सहयोग से आनन - फानन में सदर अस्पताल बक्सर ले जाया गया। जिसकी चिंताजनक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के बाद इटाढ़ी लाया गया। मृतका चंदा देवी की मां सोना देवी अमीरथा ने मृतका के देवर मुखलाल चौधरी व उसकी पत्नी उषा देवी पर हत्या की नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

देवरानी के साथ दुधमुंही भी गई जेल

थानाध्यक्ष राजेश मालाकार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों नामजद मुखलाल चौधरी व उसकी पत्नी उषा देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। जेल जाने वाली उषा के साथ उसकी दुधमुंही बच्ची सहित अन्य दो अबोध बच्चे भी हैं। जिन्हें भी मां के साथ जेल जाना पड़ा है। घटना को लेकर पूरा गांव स्तब्ध रह गया है। परिजनों का रो - रोकर बुरा हाल है। इधर मृतका के भी दो अबोध बच्चे बिलख - बिलखकर मां के लिए तड़प रहे हैं।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें