ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बक्सरइंडिया गठबंधन चुनाव में विजयी होती है तो दो करोड़ रोजगार का सृजन

इंडिया गठबंधन चुनाव में विजयी होती है तो दो करोड़ रोजगार का सृजन

बोले सांसद पहले वर्ष में 30 लाख नौकरी देने का किया है वायदा एलपीजी सिलेंडर होगा सस्ता, किसानों को सुविधाएं फोटो संख्या 05 कैप्शन - सोमवार को पीपी रोड स्थित कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते राज्यसभा...

इंडिया गठबंधन चुनाव में विजयी होती है तो दो करोड़ रोजगार का सृजन
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरMon, 27 May 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बोले सांसद
पहले वर्ष में 30 लाख नौकरी देने का किया है वायदा

एलपीजी सिलेंडर होगा सस्ता, किसानों को सुविधाएं

फोटो संख्या 05 कैप्शन - सोमवार को पीपी रोड स्थित कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते राज्यसभा सांसद मनोज झा।

बक्सर, निज संवाददाता। नगर के पीपी रोड स्थित चुनाव कार्यालय में सोमवार को राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि राजद आर्थिक और सामाजिक सौहार्द पर कार्य कर रही है। कहा कि अगर इंडिया गठबंधन चुनाव में विजयी होती है तो दो करोड़ रोजगार का सृजन करने के साथ ही महंगाई को नियंत्रित किया जाएगा। कहा कि बिहार में महज 17 माह में पांच लाख नौकरी देकर तेजस्वी यादव ने अभूतपूर्व कार्य किया है। लोगों को 500 रुपये में एलपीजी सिलेंडर देने का वादा किया। इस दौरान एनडीए गठबंधन और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पीएम को सामाजिक, आर्थिक न्याय और संविधान के मुद्दे पर खुलकर बोलना चाहिए।

भाजपा के शासनकाल में बेरोजगारी और महंगाई चरम पर है। यह पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने वाली पार्टी है। इन्हें आम जनता के मुद्दे और उनके विकास से कोई सरोकार नहीं है। इस दौरान अग्निवीर योजना नौजवानों के लिए अनुपयोगी बताते हुए कहा कि सेना में महज चार साल बाद रिटायरमेंट की प्रक्रिया हास्यास्पद है। कहा कि मोदी को अब रिटायरमेंट लेना चाहिए। वहीं, किसानों की समस्याओं पर चर्चा करते हुए कहा किसानों को खाद, बीज, सिंचाई सुविधा सहित उनके उत्पादों को सही कीमत दिलाने में सरकार भरपूर मदद करेगी। इस दौरान सांसद मनोज झा ने मतदाताओं से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सुधाकर सिंह को विजयी बनाने की अपील की।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।