ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बक्सरभाजपा जीती तो खत्म हो जाएगा देश का संविधान : तेजस्वी

भाजपा जीती तो खत्म हो जाएगा देश का संविधान : तेजस्वी

धनसोई। एक 34 साल के नौजवान ने मोदीजी को रोड पर उतरने को मजबूर कर दिया। जब हमार बाबूजी आडवाणी से ना डेरइले त उनकर बेटा मोदीजी से कईसे डेरा जाई हो। 4 तारीख के मोदीजी की विदाई तय बा। उक्त बातें तेजस्वी...

भाजपा जीती तो खत्म हो जाएगा देश का संविधान : तेजस्वी
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरWed, 29 May 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

धनसोई। एक 34 साल के नौजवान ने मोदीजी को रोड पर उतरने को मजबूर कर दिया। जब हमार बाबूजी आडवाणी से ना डेरइले त उनकर बेटा मोदीजी से कईसे डेरा जाई हो। 4 तारीख के मोदीजी की विदाई तय बा। उक्त बातें तेजस्वी यादव ने धनसोई कॉलेज के मैदान में आयोजित इंडी गठबंधन के जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कही। 17 माह में मैंने पांच लाख लोगों को नौकरी देने का काम किया है। जबकि, मोदी जी नौकरी देने वालों को जेल भेजने की धमकी दे रहे हैं। मोदीजी बिहार में अनाप-शनाप बोल रहे हैं। रोजगार, नौकरी, पढ़ाई, दवाई पर एक शब्द भी नहीं बोलते हैं। भाजपा वालों ने बिहार के साथ सौतेला व्यवहार किया है।
अगर आप लोगों ने भाजपा वालों को जीता दिया तो देश का संविधान खत्म हो जाएगा। तेजस्वी यादव ने कहा कि इंडी गठबंधन की सरकार बनते ही अग्निवीर योजना खत्म कर पूर्व की तरह सेना में बहाली की जाएगी। वहीं, सभी महिलाओं के खाते में एक लाख रुपया आएगा। गैस सिलेंडर 500 रुपये में मिलेगा। वहीं, एक करोड़ युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी। इन्होंने कहा की मिजाज रखिए टनाटन, नौकरी मिलेगा फटाफट। महिलाओं के खाते में पैसा आएगा खटाखट, भाजपा हो जाएगी सफाचट। इसके बाद इन्होंने लोकसभा प्रत्याशी सुधाकर सिंह को जनता से हाथ उठवाकर जीत का माला पहनाया। इससे पूर्व सभा को भाकपा माले के प्रधान दीपांकर भट्टाचार्य ने भी संबोधित किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।