DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार बक्सरहिन्दुस्तान फॉलोअप : युवक को निर्वस्त्र कर पिटाई मामले में गिरफ्तारी को ले वारंट जारी

हिन्दुस्तान फॉलोअप : युवक को निर्वस्त्र कर पिटाई मामले में गिरफ्तारी को ले वारंट जारी

हिन्दुस्तान टीम,बक्सरNewswrap
Tue, 19 Oct 2021 12:00 PM
हिन्दुस्तान फॉलोअप : युवक को निर्वस्त्र कर पिटाई मामले में गिरफ्तारी को ले वारंट जारी

बक्सर। हमारे प्रतिनिधि

धनसोई थाना क्षेत्र की मटकीपुर पंचायत के पूर्व मुखिया और उनके समर्थकों द्वारा बाइक चोरी के आरोपित को नंगा कर पिटाई करने के कथित मामले में कोर्ट ने आरोपित पूर्व मुखिया की गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी कर दिया है। पुलिस पूर्व मुखिया की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। मुख्य आरोपित अभी तक फरार बताया जा रहा है। पुलिस फरार पूर्व मुखिया के रिश्तेदारों पर भी नजर रख रही है।

बता दें कि शनिवार को गोर्वद्धनपुर गांव के राधेश्याम की बाइक चोरी हो गई थी। राधेश्याम ने चोरी की बाइक के साथ गोसैसीडेहरा गांव के मुकेश कुमार चौहान को पकड़ लिया। मुकेश को राधेश्याम और उसके साथियों ने मटकीपुर पंचायत के पूर्व मुखिया हरेन्द्र यादव के दरवाजे पर मारते-पीटते लाया। वहां पर पर भी बाइक चोरी के कथित आरोपित मुकेश की नंगा कर पिटाई कर दी गई। पिटाई का वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया गया। एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर पुलिस ने तत्काल चौकीदार के बयान पर केस दर्ज करते हुए राधेश्याम यादव और वीडियो बनाने वाले राजू कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस उठा रही है कड़े कदम

कथित बाइक चोर को नंगा कर पिटाई करने के आरोपित पूर्व मुखिया की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस कड़े कदम उठा रही है। धनसोई थानाध्यक्ष रौशन कुमार से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपित के खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी हो गया है। जल्द ही गिरफ्तारी नहीं होने की दशा में आरोपित के खिलाफ कुर्की के लिए कोर्ट से अनुमति मांगी जाएगी।

बाइक चोरी के आरोप में युवक गया जेल:

वहीं दूसरी ओर पिटाई के पीड़ित युवक को पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में जेल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है। पिटाई के पीड़ित युवक की मां का भी कहना है कि उनका लड़का निर्दोष है।

कोट

इस कांड को लेकर दो लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस की टीम लगातार मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। कोर्ट से वारंट भी गिरफ्तारी को लेकर जारी कर दिया गया है। किसी भी हाल में कानून को हाथ में लेनेवालों को बख्शा नहीं जाएगा। जल्द ही मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नीरज कुमार सिंह, एसपी, बक्सर।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें