DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › बक्सर › अधिवक्ता चितरंजन सिंह हत्याकांड पर पांच गिरफ्तार
बक्सर

अधिवक्ता चितरंजन सिंह हत्याकांड पर पांच गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,बक्सरPublished By: Newswrap
Fri, 24 Sep 2021 12:50 PM
 अधिवक्ता चितरंजन सिंह हत्याकांड पर पांच गिरफ्तार

बक्सर। हमारे प्रतिनिधि

टाउन थाना पुलिस ने अधिवक्ता चितरंजन सिंह हत्याकांड के पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद सभी आरोपितों को जेल भेज दिया। पुलिस हत्याकांड में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है।

21 अगस्त 2019 को हुई थी हत्या

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के चितरंजन सिंह स्थानीय व्यवहार न्यायालय में अधिवक्ता के रुप में कार्य करते थे। 21 अगस्त 2019 को कोर्ट से कार्य समाप्त कर पैदल ही गांव जाने के लिए कोर्ट के पिछले दरवाजे से निकले। कोर्ट गेट से निकलते ही कुछ ही दूरी पर पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने गोली मार उनकी हत्या कर दी। हत्या के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर अधिवक्ताओं ने रोष भी जताया था। पुलिस ने लगातार कार्रवाई करते हुए हत्याकांड के आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

टाउन थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि घटना में शामिल लालगंज गांव के यशदेव यादव, उमाशंकर यादव, वशिष्ठ यादव, विश्वंभर यादव और अजीत यादव को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार सभी अपराधियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने जेल भेज दिया। बता दें कि इससे पूर्व भी टाउन थाना पुलिस ने वकील हत्याकांड में शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

संबंधित खबरें