ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरपोल्ट्री फार्म में लगी आग, तीन सौ मुर्गियां राख

पोल्ट्री फार्म में लगी आग, तीन सौ मुर्गियां राख

छानबीन नया भोजपुर ओपी में आवेदन देकर अज्ञात पर लगाया है आरोप शोर सुनकर दौड़े ग्रामीण, मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू फ़ोटो संख्या 03 कैप्शन - नया भोजपुर के पोल्ट्री फार्म में आग लगने के बाद जला पड़ा...

पोल्ट्री फार्म में लगी आग, तीन सौ मुर्गियां राख
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरSun, 10 Dec 2023 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

छानबीन
नया भोजपुर ओपी में आवेदन देकर अज्ञात पर लगाया है आरोप

शोर सुनकर दौड़े ग्रामीण, मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू

फ़ोटो संख्या 03 कैप्शन - नया भोजपुर के पोल्ट्री फार्म में आग लगने के बाद जला पड़ा सामान।

डुमरांव, निज प्रतिनिधि। नया भोजपुर ओपी क्षेत्र के नया भोजपुर गांव में शनिवार की रात्रि पोल्ट्री फार्म में आग लगने से लगभग 300 मुर्गियों के साथ उनका भोजन भी राख हो गया। आग की लपटें उठते ही गांव के लोग उस ओर दौड़े और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग के बुझते-बुझते सबकुछ स्वाहा हो गया था। अगलगी को लेकर नया भोजपुर निवासी पोल्ट्री फार्म के मालिक इंद्रदेव पासवान के पुत्र जगनारायण पासवान ने ओपी में लिखित आवेदन दिया है। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है कि आग लगाई गई है या दुर्घटना है।

पुलिस को दिए आवेदन में पीड़ित ने लिखा है कि नया भोजपुर में पोल्ट्री फार्म का संचालन कर रहा था। शनिवार की रात खाना खाने घर गया था। इसी बीच सन्नाटा देखकर अज्ञात लोगों ने पोल्ट्री फार्म में आग लगा दी। आग की लपटों के बीच पोल्ट्री फार्म का सारा सामान सहित 300 मुर्गियां राख हो गई। जिससे लाखों की क्षति हुई है। अगलगी की सूचना मिलते ही मौके पर पिता-पुत्र पहुंचे और उनके शोर मचाने पर ग्रामीण जुटे। घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। ओपी पुलिस का कहना है कि इस मामले में शिकायत मिली है। पुलिस-जांच पड़ताल में जुट गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें