DA Image
28 अक्तूबर, 2020|5:14|IST

अगली स्टोरी

मुरार पुलिस पर हमले में दो सौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी

default image

डुमरांव। निज प्रतिनिधि

मुरार थाना क्षेत्र के मसर्हिया गांव के समीप शुक्रवार की रात सड़क जाम के दौरान एएसआई.राजीव कुमार पर हुए हमले को लेकर पुलिस ने शनिवार की देर शाम दो सौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि, इस मामले में अभी तक गिरफ्तारी की खबर नहीं है। मुकदमा दर्ज होने के साथ ही एकबार फिर पुलिस और पब्लिक के बीच टकराहट बढ़ने की आशंका प्रबल हो गयी है।

उल्लेखनीय है कि सड़क दुर्घटना में मसर्हिया गांव की युवती समेत दो की मौत के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर विरोध प्रर्दशन करना शुरु कर दिया था। पुलिस का कहना है कि सड़क जाम की सूचना पर जब मुरार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, तो लोग पुलिस पार्टी का गलत इरादे से घेराबंदी करने के लिए आगे बढ़ने लगे। पुलिस के अन्य लोग निकल गये। लेकिन भीड़ ने एएसआई राजीव कुमार को घेरकर हमला बोल दिया।

पुलिस का कहना है कि भीड़ में शामिल लोग एएसआई के साथ मारपीट करते हुए सरकारी सर्विस रिवाल्वर छीनने को कोशिश करने लगे। मारपीट में एएसआईका दो दांत टूट गया है। पुलिस का कहना है कि रिवाल्वर और जान बचाने के लिए उनको दो चक्र हवा में फायरिंग कर किसी तरह अपनी जान बचानी पड़ी। मुरार थानाध्यक्ष मनोज पाठक ने बताया कि जख्मी एएसआई.राजीव कुमार के बयान पर सड़क जाम करने वाले कुल डेढ़ सौ से दो सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुरार थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष ने कहा कि अनुसंधान और वीडियो के माध्यम से मारपीट करने वाले चेहरों की पहचान की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:FIR against two hundred people in attack on Murar police