ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरदालान में बैठने से मना करने पर मारपीट, नौ नामजद

दालान में बैठने से मना करने पर मारपीट, नौ नामजद

रेहियां गांव में गुरूवार की मध्य रात्रि में घटी घटना कृष्णाब्रह्म, निज प्रतिनिधि। थाना क्षेत्र के रेहियां गांव स्थित एक व्यक्ति के दालान में बैठने से मना करने पर उसके साथ जमकर मारपीट की गई। बाद...

दालान में बैठने से मना करने पर मारपीट, नौ नामजद
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरSat, 10 Jun 2023 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

रेहियां गांव में गुरूवार की मध्य रात्रि में घटी घटना

पीड़ित ने थाने में दर्ज कराया नामजद एफआईआर

कृष्णाब्रह्म, निज प्रतिनिधि। थाना क्षेत्र के रेहियां गांव स्थित एक व्यक्ति के दालान में बैठने से मना करने पर उसके साथ जमकर मारपीट की गई। बाद में किसी तरह भागकर उसने अपनी जान बचायी। बताया जाता है कि गांव में एक समारोह था, जिसमें आस-पड़ोस के गांवों के कुछ युवक शरीक होने आए थे। इस दौरान युवक बगल के दालान में बैठ गए, जिससे मकान मालिक मना करने लगा। इससे गुस्से में सभी युवक उसे मिलकर मारने लगे। मामले को लेकर पीड़ित ने थाने में लिखित आवेदन देकर कुल नौ लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार सोवां पंचायत के रेहियां गांव निवासी पन्नालाल साह के यहां एक समारोह था। उसमें शामिल होने पड़ोस के छतनवार गांव निवासी चंदन यादव, रोहीत यादव, संजय यादव व सोनू यादव, ढेका गांव निवासी अमन यादव व लवकुश यादव, टुड़ीगंज गांव निवासी अंकित कुमार सिंह, खरहाटांड़ डेरा गांव निवासी विनोद यादव एवं मुरार थाना क्षेत्र के नचाप गांव निवासी दीपक यादव भी शामिल होने आए थे। समारोह में गहमा-गहमी होने के चलते सभी बगल के प्रेम शंकर सिंह के दालान में बैठ गए। इसपर प्रेम शंकर मना करने लगा। यह बात युवकों को नागवार गुजरी और वे एकजुट होकर उसे पीटने लगे। बाद में आस-पास के जुटे लोगों ने हस्तक्षेप कर किसी तरह विवाद को खत्म कराया। आरोप है कि इस दौरान नामजदों ने पीड़ित के पिता का मोबाइल भी छीन लिए तथा मामला शांत होने पर दोबारा उसके दरवाजे पर कट्टा लेकर जान से मारने आए थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें