ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरबेटे को भगा बाप की कनपटी में मार दी गोली, मौत

बेटे को भगा बाप की कनपटी में मार दी गोली, मौत

हत्याकांड धनसोईं थाने के चपटही गांव के बाहर झोपड़ी में रहता था बुजुर्ग दिव्यांग हत्या के एक मामले में आरोपी है मृतक का बेटा, जेल में है फिलहाल बंद फोटो संख्या 10 कैप्शन- धनसोई में हुई हत्या के बाद...

बेटे को भगा बाप की कनपटी में मार दी गोली, मौत
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरMon, 27 Nov 2023 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

हत्याकांड
धनसोईं थाने के चपटही गांव के बाहर झोपड़ी में रहता था बुजुर्ग दिव्यांग

हत्या के एक मामले में आरोपी है मृतक का बेटा, जेल में है फिलहाल बंद

फोटो संख्या 10 कैप्शन- धनसोई में हुई हत्या के बाद घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ करते सदर डीएसपी व थानाध्यक्ष।

बक्सर, हिन्दुस्तान संवाददाता। धनसोईं थाना क्षेत्र के चपटही गांव के बाहर झोपड़ी बनाकर बस कर रहे बुजुर्ग दिव्यांग की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बीते रविवार की रात हुई। बताया जाता है कि सहेंद्र राम 65 चपटही गांव के बाहर झोपड़ी डालकर गुजर-बसर करते थे। बीते रविवार की रात वे अपने छोटे बेटे निरंजन के साथ झोपड़ी में सोए हुए थे। रात दो बजे अचानक पांच अपराधी वहां पहुंचे और निरंजन को वहां से भगा दिया। इसके बाद सहेंद्र की कनपटी में गोली मार दी। मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद धनसोईं थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। घटनास्थल से 315 बोर का एक खोखा मिला है।

हत्या के मामले में आरोपी है मृतक का बेटा

ग्रामीणों ने बताया कि सहेंद्र राम के चार बेटे हैं। दो बाहर नौकरी करते हैं, जबकि एक जेल में है। चौथा साथ में रहता था। बता दें कि कुछ समय पहले इसी गांव के सत्यनारायण राम की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई थी। मृतक सहेंद्र राम का एक पुत्र इस मामले का नामजद आरोपी है, जो जेल में बंद है। पुलिस इस घटना से इस पहलू को भी जोड़कर चल रही है। हालांकि फिलहाल जांच जारी है। सदर एसडीपीओ धीरज कुमार ने खुद मौके पर पहुंच लोगों से पूछताछ की।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें