ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरनोट बदलने के बदले ठगी करने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार

नोट बदलने के बदले ठगी करने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार

बक्सर। हमारे प्रतिनिधिसाथ कागज की गड्डी और केमिकल के साथ अन्य समान बरामद किया गया। पुलिस ठगो से पूछताछ कर रही है। एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि शांतिनगर के रहने वाले जवाहर राम से दो लोग मिले। जवाहर...

नोट बदलने के बदले ठगी करने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरThu, 28 Jan 2021 11:00 AM
ऐप पर पढ़ें

बक्सर। हमारे प्रतिनिधि

नोट बदलने के बहाने लोगों से इगी करने वाले दो शातिर ठग पिता और पुत्र को टाउन थाना पुलिस गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार ठगों के पास से 35 हजार नगदी के साथ कागज की गड्डी और केमिकल के साथ अन्य समान बरामद किया गया। पुलिस ठगो से पूछताछ कर रही है।

एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि शांतिनगर के रहने वाले जवाहर राम से दो लोग मिले। जवाहर ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। पुलिस तत्काल शातिर ठगों को गिरफ्तार करने के प्रयास में जुट गई। जवाहर से ठगों के प्राप्त हुलिए के आधार पर टाउन थाना पुलिस ने हनुमान फाटक के समीप से शातिर ठग पिता और पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। ठग कैमूर जिले के मोहनियां के रहने वाले नागेन्द्र प्रजापति और उनका पुत्र सुजीत प्रजापति है। शातिर ठग बैंकों के आसपास मंडराते रहते थे। बैंक में या बैंक के बाहर लोगों को अपने झांसे में लेकर पैसा बदलने को लेकर तैयार करते थे। जो भी झांसे में आता उन्हें ठग कर चंपत हो जाते थे। टाउन थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि ठगों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें