ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरडीएम ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण, दिया अल्टीमेटम

डीएम ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण, दिया अल्टीमेटम

टास्क कार्य में लापरवाह बीएलओ से स्पष्टीकरण को बीडीओ को दिया निर्देश निर्धारित समय पर प्रपत्र संग्रहण के लिए डीएम ने जारी किया है फरमान सिमरी, एक संवाददाता। निर्वाचन सूची के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण...

डीएम ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण, दिया अल्टीमेटम
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरSun, 03 Dec 2023 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

टास्क
कार्य में लापरवाह बीएलओ से स्पष्टीकरण को बीडीओ को दिया निर्देश

निर्धारित समय पर प्रपत्र संग्रहण के लिए डीएम ने जारी किया है फरमान

सिमरी, एक संवाददाता। निर्वाचन सूची के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण 2024 के तहत मतदान केद्रों पर आयोजित विशेष कैंप का डीएम अंशुल अग्रवाल ने रविवार को निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान डीएम ने अधूरे पड़े संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्य को चौबीस घंटे में पूरा करने का निर्देश दिया। अन्यथा, संबंधित बीएलओ से स्पष्टीकरण मांगने का निर्देश बीडीओ को दिए। डीएम ने सबसे पहले नियाजीपुर बालक विद्यालय में स्थित बूथ का निरीक्षण किया। इस दौरान वहां उपस्थित बीएलओ को अब तक प्राप्त किए गए 18-19 आयु वर्ग के मतदाता एवं महिला मतदाताओं से संबंधित प्रपत्र संग्रहण के स्थिति की जानकारी ली।

तत्पश्चात्, डीएम राजापुर पंचायत के नवरंग डेरा स्थित मध्य विद्यालय पहुंचे। जहां बीएलओ से फार्म 6, 7, 8 से संबंधित जानकारी प्राप्त की। इसके बाद डीएम का काफिला गंगौली पंचायत स्थित मध्य विद्यालय स्थित मतदान केंद्र पहुंच बीएलओ से प्रपत्र संग्रहण संबंधी जानकारी प्राप्त की। निरीक्षण के बाद डीएम ने सभी बीएलओ को समय पर निर्धारित लक्ष्य को पूरा करने की फरमान दिया। साथ ही, ससमय कार्य पूरा नही करने वाले बीएलओ से कारण पृच्छा नोटिस निर्गत करने का आदेश बीडीओ को दिया। निीक्षण के दौरान उप निर्वाचन पदाधिकारी मंडूशेख, डीसीएलार सहजानंद अहमद सहित बीडीओ शशिकांत शर्मा मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें