ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरहैदराबाद कांड के दोषियों को फांसी देने की मांग

हैदराबाद कांड के दोषियों को फांसी देने की मांग

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने हैदराबाद की महिला डॉक्टर के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या को लेकर डीके कॉलेज में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। सभा में उपस्थित छात्र-छात्राओं ने दोषियों को...

हैदराबाद कांड के दोषियों को फांसी देने की मांग
डुमरांव | निज संवाददाताWed, 04 Dec 2019 07:09 PM
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने हैदराबाद की महिला डॉक्टर के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या को लेकर डीके कॉलेज में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। सभा में उपस्थित छात्र-छात्राओं ने दोषियों को सीधे फांसी देने एवं ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कागर कदम उठाने की मांग की। 

इस कार्यक्रम का नेतृत्व कॉलेज छात्रा प्रमुख रेखा कुमारी व छात्र अध्यक्ष विनीत मिरा ने किया। सभा में बोलते हुए प्रदेश कार्यकारणी सदस्य संटू मित्रा ने कहा कि हमारे देश में इस तहर की जघन्य घटनाएं होना काफी दुखदायी है। जिस नारी को हम सरस्वती, दुर्गा एवं लक्ष्मी के रूप में देखते और पूजते हैं, उसी के साथ ऐसा घिनौना काम किया जाता है। 

इस अवसर पर छात्राओं ने भी अपने अंदर के गुब्बार को बाहर निकल ऐसे असमाजिक, बलत्कारी को जमकर लताड़ लगाते हुए फांसी की सजा देने की मांग की। मौके पर प्रो. रमेन्द्र कुमार, अजीत सिंह, लक्ष्मण कुमार, वंदना भगत, तनु सिंह, शुभम सिन्हा, रौशन, अफसाना, हीना आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें