ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरसीएसपी संचालक लूटकांड का मास्टरमाइंड धराया

सीएसपी संचालक लूटकांड का मास्टरमाइंड धराया

सीएसपी संचालक सहित लूट की कई घटनाओं को अंजाम देने वाले शातिर अपराधी जमील मंसूरी को सिकरौल पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है।यह गिरफ्तारी पुलिस के खाते में एक बडी उपलब्धि के रुप में दर्ज हुई है।...

सीएसपी संचालक लूटकांड का मास्टरमाइंड धराया
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरThu, 06 Feb 2020 12:12 PM
ऐप पर पढ़ें

डुमरांव। निज प्रतिनिधि

सीएसपी संचालक सहित लूट की कई घटनाओं को अंजाम देने वाले शातिर अपराधी जमील मंसूरी को सिकरौल पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है।यह गिरफ्तारी पुलिस के खाते में एक बडी उपलब्धि के रुप में दर्ज हुई है। गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने एक लोडेड देसी पिस्तौल बरामद किया है। तीन माह पहले पुलिस ने जमील के अपराधी भतीजा मकसूद को अटांव के समीप से गिरफ्तार किया था। उसके बाद पुलिस को पूरे गिरोह का सुराग हाथ लगा था।

मकसूद की गिरफ्तारी से गिरोह से उठा पर्दा ः कोरानसराय, इटाढी और चौसा के इलाकों में लूट की घटनाओं को गिरोह के सदस्य काफी चालाकी से अंजाम दे रहे थे।पिछले 8 अगस्त 2019 को गिरोह के सदस्यों ने कोरानसराय चौगाई पथ पर चौगाई के सीएसपी संचालक के भतीजा बिहारी सिंह से दो लाख सतर हजार लूट लिया था। इस गिरोह का लागातार आतंक बढने लगा था। पुलिस गिरोह की तलाश में जुट गयी। इसबीच पिछले 09 नवंबर 2019 को डुमरांव पुलिस ने अटांव गांव के समीप से बाइक सवार अपराधी मकसूद मंसूरी को धरदबोचा।मकसूद की गिरफ्तारी के साथ गिरोह पर से पर्दा उठ गया।

गिरोह का मुख्य सरगना था जमीलः लूटपाट को अंजाम देने वाले गिरोह का इटाढी के बगही गांव निवासी जमील मंसूरी मुख्य सरगना था। अपने सहयोगियों के साथ लूट की घटनाओं को अंजाम देता था। बुधवार को पुलिस को यह सूचना मिली कि सिकरौल के सतुहरी नहर के पास किसी अपराध को अंजाम देने के लिए अपराधी जमील मंसूरी आया है। इसकी सूचना मिलते ही सिकरौल थानाध्यक्ष आलोक रंजन कुमार के नेतृत्व में पुलिस पहुंची और अपराधी जमील मंसूरी को दबोच लिया। उसके पास से पुलिस ने लोडेड पिस्तौल बरामद किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें