ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बक्सरएनडीए प्रत्याशी के पक्ष में चिराग पासवान मांगा वोट

एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में चिराग पासवान मांगा वोट

बक्सर। राजपुर विधानसभा के धनसोई स्थित हाईस्कूल में लोजपा प्रमुख चिराग पासवान का हेलिकॉप्टर उतरा। जहां एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी की ओर से जनसभा का आयोजन किया गया था। मंच की...

एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में चिराग पासवान मांगा वोट
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरWed, 29 May 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बक्सर। राजपुर विधानसभा के धनसोई स्थित हाईस्कूल में लोजपा प्रमुख चिराग पासवान का हेलिकॉप्टर उतरा। जहां एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी की ओर से जनसभा का आयोजन किया गया था। मंच की अध्यक्षता जदयू जिलाध्यक्ष अशोक सिंह यादव और संचालन अखिलेश सिंह ने किया। लोजपा प्रमुख के मंच पर आते ही नौजवानों ने चिराग भैया जिंदाबाद का नारा लगाया। तत्पश्चात, एनडीए और भाजपा कार्यकर्ताओं ने अंगवस्त्र और विशाल फूल माला से चिराग पासवान का स्वागत किया। चिराग पासवान के साथ पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, हुलास पांडेय, ऋतुराज सिन्हा आदि उपस्थित थे।
सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री संतोष निराला ने कहा कि मिथिलेश तिवारी को चुनाव में विजयी बनाना जरूरी है। वहीं, हुलास पांडेय ने भी भाजपा प्रत्याशी तिवारी को नेक और ईमानदार बताया। ऋतुराज सिन्हा ने मोदीजी को विकास पुरुष बताते हुए उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मिथिलेश तिवारी को वोट करने का आग्रह किया। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि भाजपा पार्टी नीयत और नीति की वचनबद्ध पार्टी है। कार्यक्रम में एनडीए के जिलाध्यक्ष, सभी वरिष्ठ भाजपा नेता, उमाशंकर राय सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।