DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  बक्सर  ›  बक्सर: दुकान में घुसे हथियारों से लैस बदमाशों ने 6.25 लाख लूटे, CCTV में कैद हुई वारदात
बक्सर

बक्सर: दुकान में घुसे हथियारों से लैस बदमाशों ने 6.25 लाख लूटे, CCTV में कैद हुई वारदात

बक्सर हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Fri, 18 Jun 2021 11:23 PM
बक्सर: दुकान में घुसे हथियारों से लैस बदमाशों ने 6.25 लाख लूटे, CCTV में कैद हुई वारदात

बक्सर के ज्योति चौक के समीप हथियारबंद अपराधियों ने दुकान में प्रवेश कर छह लाख रुपए लूट लिए। अपराधियों ने दुकान में रखा लैपटॉप, मोबाइल, दुकानदार से सोने की चेन समेत अन्य समान भी लूट लिए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों की पहचान का प्रयास कर रही है। पुलिस संदेह के अधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, भोजपुर जिले के बेलौटी गांव के जितेन्द्र त्रिपाठी ज्योति चौक के समीप बाइपास रोड में एचसेफ केबल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का संचालन करते थे। गुरुवार को वे अपने बोलेरो वाहन से भोजपुर जिले में तगादा के लिए गए थे। तगादा कर रात को करीब नौ बजे दुकान पर लौटे। दुकान पर आने के बाद दुकानदार खाना खाने के लिए बक्सर होटल के समीप पहुंचे। खाना लेने के बाद वापस अपने दुकान पर पहुंचे। जितेन्द्र अपने दुकान में प्रवेश किए उसी समय पीछे से तीन अपराधी हथियार के साथ दुकान में प्रवेश कर गए। 

काउंटर से उठा लिए 4 लाख रुपए 
अपराधियों ने हथियार के बल पर तगादा कर लाए चार लाख रुपए के साथ काउंटर में रखा करीब दो लाख रुपए छीन लिए। अपराधियों ने दुकानदार से उसका सोने का चेन, लैपटॉप और मोबाइल के साथ अन्य समान भी छीनकर ले गए। घटना की सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दुकानदार से पूछताछ के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस दुकान के एक स्टॉप को संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। पुलिस स्टॉफ से पूछताछ कर रही है। टाउन थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही वारदात को अंजाम देनेवाले अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

संबंधित खबरें