ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरबक्सर: किशोरी की हत्या कर शव को रेलवे लाइन के किनारे फेंका

बक्सर: किशोरी की हत्या कर शव को रेलवे लाइन के किनारे फेंका

बक्सर। हमारे प्रतिनिधिज दिया गया। पुलिस शव की पहचान का प्रयास कर रही है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि किसी ने हत्या कर शव को रेलवे लाइन के किनारे फेंक दिया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।...

बक्सर: किशोरी की हत्या कर शव को रेलवे लाइन के किनारे फेंका
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरSat, 11 Jul 2020 09:50 AM
ऐप पर पढ़ें

बक्सर। हमारे प्रतिनिधि

बक्सर-पटना रेलखंड पर नदांव हाल्ट के समीप रेलवे लाइन के किनारे शुक्रवार को एक किशोरी का शव बरामद हुआ। शव की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस शव की पहचान का प्रयास कर रही है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि किसी ने हत्या कर शव को रेलवे लाइन के किनारे फेंक दिया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की दोपहर नदांव रेलवे गुमटी के पास ग्रामीणों ने शव देखा। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में कर आसपास के लोगों से पहचान को लेकर पूछताछ की। मृत किशोरी की उम्र लगभग 15 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। किशोरी के शरीर पर पैंट और टॉप था। वहीं गले में रुमाल बंधा हुआ था। शव मिलते ही चर्चा का बाजार गर्म हो गया। ग्रामीणों ने आशंका जताई की प्रेम - प्रसंगको लेकर किसी दूसरी जगह हत्या कर शव को साक्ष्य मिटाने की नीयत से रेलवे पटरी के किनारे फेंक दिया गया होगा।

ऑनर किलिंग की भी जताई जा रही आशंका:

नदांव रेलवे गुमटी के पास शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस कप्तान उपेन्द्रनाथ वर्मा के साथ एसडीपीओ सतीशकुमारऔर मुफस्सिल थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मौके पर पहुंच गए। पुलिस ऑनर किलिंग के नजरिए से भी मामले की जांच कर रही है। एसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पहचान होने के बाद हत्या के कारणों का भी पता चल जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें