ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरबस हादसा: पुलिस महकमा व अस्पताल प्रशासन रहा मुस्तैद

बस हादसा: पुलिस महकमा व अस्पताल प्रशासन रहा मुस्तैद

भोजपुर में मंगलवार को यात्रियों से लदी बस पलटने की खबर मिलते ही पूरा प्रशासन अलर्ट हो गया। पुलिस से लेकर अस्पताल प्रशासन सक्रिय हो गया। सूचना मिलते ही एसडीपीओ पंकज कुमार, सदर इंस्पेक्टर मुन्नु प्रसाद...

बस हादसा: पुलिस महकमा व अस्पताल प्रशासन रहा मुस्तैद
आरा उदवंतनगर | हि.स.Wed, 26 Dec 2018 03:53 PM
ऐप पर पढ़ें

भोजपुर में मंगलवार को यात्रियों से लदी बस पलटने की खबर मिलते ही पूरा प्रशासन अलर्ट हो गया। पुलिस से लेकर अस्पताल प्रशासन सक्रिय हो गया। सूचना मिलते ही एसडीपीओ पंकज कुमार, सदर इंस्पेक्टर मुन्नु प्रसाद व गजराजगंज ओपी इंचार्ज नरेंद्र सिन्हा दल-बल के साथ अस्पताल पहुंच गये। वहीं अस्पताल अधीक्षक डा. सतीश सिन्हा के नेतृत्व में डाक्टरों की टीम भी मुस्तैद थी। घायलों के अस्पताल आने से पहले ही सभी स्वास्थ्य कर्मियों को एक्शन मोड में कर दिया गया था।

बस पलटने की सूचना की खबर पूरे जिले में आग की तरह फैल गयी।  बस में सवार लोगों के परिजन भी आरा की ओर दौड़ पड़े। अपनों की तलाश में परिजन बड़कागांव से अस्पताल तक दौड़ लगाते रहे। हादसे की खबर के बाद लोग सबसे पहले बड़कागांव पहुंचे और उसके बाद सदर अस्पताल। सभी अपने परिजनों को तलाश कर रहे थे। इस दौरान अस्पताल में ही रोना-धोना शुरू हो गया। इससे अस्पताल कैंपस में काफी देर तक गहमागहमी बनी रही।

बस हादसे में मारे गये युवक की स्पष्ट तौर पर पहचान नहीं हो पाने के कारण पुलिस द्वारा फिलहाल अज्ञात के रूप में शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। इसके बाद शव को सुरक्षित रख दिया गया है। इधर, मृतक के पास से बरामद पैन कार्ड का डिटेल्स खंगालने पर पश्चिम बंगाल के हावड़ा के शिबुपुर का एड्रेस मिल रहा है। 

कड़ाके की ठंड के बावजूद तीन लोग बस की छत पर सवार थे। चालक के संतुलन खोते ही उन लोगों को हादसे का आशंका हो गयी।  इनमें उदवंतनगर के हल्ली टोला निवासी नीतीश कुमार यादव व विकास कुमार यादव शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें