ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरभाजयुमो एक करोड़ युवाओं को भाजपा से जोड़ेगा

भाजयुमो एक करोड़ युवाओं को भाजपा से जोड़ेगा

वन्दे मातरम् पांच मार्च तक हर प्रांत के पंचायत और वार्ड में होगा युवा चौपाल देश के 2 लाख से अधिक स्थानों पर आयोजित होगा युवा चौपाल फोटो संख्या 09 कैप्शन- बुधवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला...

भाजयुमो एक करोड़ युवाओं को भाजपा से जोड़ेगा
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरWed, 21 Feb 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

वन्दे मातरम्
पांच मार्च तक हर प्रांत के पंचायत और वार्ड में होगा युवा चौपाल

देश के 2 लाख से अधिक स्थानों पर आयोजित होगा युवा चौपाल

फोटो संख्या 09 कैप्शन- बुधवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला कार्यशाला में भाग लेते कार्यकर्ता।

बक्सर, निज संवाददाता। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के निर्देश एवं भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में भाजयुमो ने जिला कार्यालय में बुधवार को कार्यशाला का आयोजन किया। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सौरभ तिवारी ने की। कार्यशाला में मुख्य अतिथि के रूप में भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष कुलभूषणजी उपस्थित रहे। कार्यक्रम की शुरुआत वन्दे मातरम् से हुई। तत्पश्चात्, भारतमाता, श्यामा प्रसाद मुखर्जी व दीनदयाल उपाध्याय के तैलचित्र पर पुष्पांजलि की गई। कार्यशाला में जिला उपाध्यक्ष अरविन्द पासवान ने युवा चौपाल के उद्देश्यों पर प्रकाश डाला। इस मौके पर कुलभूषणजी ने कहा कि युवा देश के नीति निर्धारण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। प्रधानमंत्री ने युवाओं के विकास के लिए अनेक कार्यक्रम संचालित किए हैं।

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के 10 वर्ष पूरे करने पर भाजयुमो युवाओं को जोड़ने के लिए 24 फरवरी से 5 मार्च तक प्रत्येक प्रदेश में ग्राम पंचायत व वार्ड स्तर पर 2 लाख से अधिक स्थानों पर युवा चौपाल आयोजित करेगा। जिसमें 18 से 35 वर्ष के 1 करोड़ युवाओं को जोड़ा जाएगा। युवा चौपाल में केंद्र सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराया जाएगा। इस बार 400 सीट पार, तीसरी बार मोदी सरकार के स्लोगन और राष्ट्रगान के साथ कार्यशाला संपन्न हुआ। इस मौके पर दुर्गेश उपाध्याय को उपाध्यक्ष, संदीप राय, अश्विनी तिवारी को कोषाध्यक्ष, भोला सिंह, रोहित मिश्र, राहुल राय, विमोह माझिल को मंत्री व आलोक श्रीवास्तव, जितेंद्र कुशवाहा को प्रवक्ता मनोनीत किया गया। बैठक का संचालन विमलेश सिंह व धन्यवाद ज्ञापन मालिकार्जुन राय ने किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें