ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरकांग्रेस सांसद धीरज साहु का भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला

कांग्रेस सांसद धीरज साहु का भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला

नारेबाजी भ्रष्ट राज्यसभा सांसद को बर्खास्त करने की मांग बरामद रुपये की गिनती के लिए 40 मशीनें लगी है बक्सर, निज संवाददाता। भाजपा नगर अध्यक्ष अजय वर्मा के नेतृत्व में झारखंड कांग्रेस के राज्य सभा...

कांग्रेस सांसद धीरज साहु का भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरSun, 10 Dec 2023 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नारेबाजी
भ्रष्ट राज्यसभा सांसद को बर्खास्त करने की मांग

बरामद रुपये की गिनती के लिए 40 मशीनें लगी है

बक्सर, निज संवाददाता। भाजपा नगर अध्यक्ष अजय वर्मा के नेतृत्व में झारखंड कांग्रेस के राज्य सभा सदस्य धीरज साहू के घर से भ्रष्टाचार की अकूत संपत्ति बरामद होने के विरोध में रामलीला मैदान में उपस्थित कार्यकर्ताओं के साथ मार्च करते हुए कांग्रेस पार्टी मुर्दाबाद, सोनिया गांधी मुर्दाबाद, राहुल गांधी मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए वीर कुंवर सिंह चौक पर राज्यसभा सांसद धीरज साहु का पुतला फूंका गया।

पुतला दहन के बाद भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रामकुमार सिंह ने कहा कि झारखंड कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य धीरज साहू के घर इनकम टैक्स विभाग चार दिनों से रुपयों की गिनती कर रहा है। रुपये की गिनती के लिए 40 मशीनें लगी है। इतनी बड़ी रकम सांसद के घर से बरामद होना साबित करता है कि भ्रष्टाचार की जननी कांग्रेस देश को खोखला कर रही है। पुतला दहन कार्यक्रम में सौरभ तिवारी, श्रीमन्नारायण तिवारी, तेजप्रताप सिंह उर्फ छोटे, नवीन निश्चल चतुर्वेदी, प्रतीक सिंह, संध्या पांडेय, मदन दुबे, भरत प्रधान, विकास कायस्थ, रामनारायण गोंड, राजू सिंह, गणेश वर्मा, लक्ष्मण वर्मा, राहुल दुबे, बटेश्वर मिश्रा सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें