ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बक्सरबाइक सवार पड़ोसी ने डिक्की से गायब किए 3 लाख 60 हजार

बाइक सवार पड़ोसी ने डिक्की से गायब किए 3 लाख 60 हजार

डुमरांव।निज प्रतिनिधिस के अनुसार डुमरांव थाना क्षेत्र के अरैला गांव निवासी बच्चू लाल राम डुमरांव में पुरानी स्कार्पियो खरीदने के लिए बातचीत किया था।स्कार्पियो 3 लाख 22 हजार में तय हुआ था।बात फाइनल...

बाइक सवार पड़ोसी ने डिक्की से गायब किए 3 लाख 60 हजार
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरMon, 27 Dec 2021 12:20 PM
ऐप पर पढ़ें

डुमरांव।निज प्रतिनिधि

बाइक सवार पडोसी ने डिक्की में रखा 3 लाख 60 हजार रुपया गायब कर दिया।रुपया गायब होने के मामले में पुलिस ने पडोसी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।अभी तक चोरी गया रुपया बरामद करने में पुलिस को सफलता नहीं मिल पायी है।

पुलिस के अनुसार डुमरांव थाना क्षेत्र के अरैला गांव निवासी बच्चू लाल राम डुमरांव में पुरानी स्कार्पियो खरीदने के लिए बातचीत किया था।स्कार्पियो 3 लाख 22 हजार में तय हुआ था।बात फाइनल होने पर गाडी का पैसा देने के लिए गांव के पडोसी मुकेश खरवार के साथ उसकी बाइक से डुमरांव आया था।डुमरांव के एसबीआई की शाखा से 3 लाख 60 हजार की निकासी कर अनुम़डल कार्यालय आया।

थाना को दिये गये आवेदन में कहा है कि अनुमंडल में गाडी का कागज बन रहा था। बाइक की डिक्की में रुपये रख जिम्मेदारी देकर हस्ताक्षर करने नोटरी के पास चला गया था।वापस आकर पैसा मांगा,तो पडोसी युवक ने चोरी होने की बात बतायी।बात सुनते ही पैरों तले की जमीन खिसक गयी।मामला डुमरांव थाना पहुंचा।इस सिलसिले में पुलिस ने पडोसी युवक के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज किया है।