ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरबाइक सवार अपराधियों ने राजमिस्त्री को चाकू गोदा

बाइक सवार अपराधियों ने राजमिस्त्री को चाकू गोदा

जिले में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधी लगातार वारदात को असानी से अंजाम दे रहे हैं। पुलिस एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की बात कहती है। शनिवार की देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने जिला...

बाइक सवार अपराधियों ने राजमिस्त्री को चाकू गोदा
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरMon, 14 Oct 2019 12:03 PM
ऐप पर पढ़ें

बक्सर। एक प्रतिनिधि

जिले में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधी लगातार वारदात को असानी से अंजाम दे रहे हैं। पुलिस एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की बात कहती है। शनिवार की देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने जिला मुख्यालय से कार्य कर घर लौट रहे राजमिस्त्री को चाकू घोंप दिया। जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जख्मी को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, महदह गांव के विनोद पासवान राजमिस्त्री का कार्य करते हैं। शनिवार की देर शाम काम निबटा कर अपने गांव बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान महदह हनुमान मंदिर के समीप नामजद आरोपितों ने घेर लिया। आरोपितों ने मारपीट के दौरान चाकू मार दिया। राहगीरों ने इसकी सूचना जख्मी के परिजनों को दी। परिजन जख्मी को इलाज के सदर अस्पताल में भर्ती कराए। डॉ. अमलेश कुमार ने बताया कि गंभीर रुप से जख्मी मिस्त्री को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच जख्मी से पूछताछ की। जख्मी ने गांव के ही कुछ युवकों का नाम पुलिस को बताया। जख्मी के मुताबिक, आरोपित उनके पॉकेट से मोबाइल, कागजात और कुछ पैसा निकाल लिया। एसडीपीओ सतीश कुमार ने बताया कि आपसी विवाद का मामला प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपितों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें