ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बक्सरनीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार बदलाव की ओर अग्रसर

नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार बदलाव की ओर अग्रसर

बोले सम्राट मिथिलेश तिवारी को विजयी बनाने का आह्वान किया गया नरेन्द्र मोदी ने हमें बक्सर की सेवा करने के लिए भेजा है फ़ोटो संख्या 04 कैप्शन - राजपुर के बन्नी में आयोजित कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री...

नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार बदलाव की ओर अग्रसर
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरMon, 27 May 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बोले सम्राट
मिथिलेश तिवारी को विजयी बनाने का आह्वान किया गया

नरेन्द्र मोदी ने हमें बक्सर की सेवा करने के लिए भेजा है

फ़ोटो संख्या 04 कैप्शन - राजपुर के बन्नी में आयोजित कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के साथ सत्येंद्र सिंह, संतोष निराला व भाजपा की सदस्या ग्रहण करने वाले नंदकुमार तिवारी।

बक्सर, निज संवाददाता। राजपुर के बन्नी गांव में सोमवार को उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पहुंचे। उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि मोदी और नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार बदलाव की ओर अग्रसर है। अंत में उपस्थित जनसमूह से पूछकर सम्राट चौधरी ने मिथिलेश तिवारी को जीत की माला पहनाई। इस दौरान लोगों ने जय श्रीराम का नारा लगाया। पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने 01 जून को ईवीएम के 2 नम्बर पर बने कमल के निशान पर बटन दबा कर मिथिलेश तिवारी को विजयी बनाने का आह्वान किया। सभा को संबोधित करते हुए एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हमें बक्सर की सेवा करने के लिए भेजा है। उपस्थित लोगों ने दोनों हाथ उठाकर मोदी-मिथिलेश जिन्दाबाद का नारा लगाया। इस दौरान भोजपुरी को आठवीं अनुसूची में शामिल करने की मांग राष्ट्रीय स्तर पर उठाने वाले नंद कुमार तिवारी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। जनसभा की अध्यक्षता रालोसपा जिलाध्यक्ष विन्ध्याचल सिंह कुशवाहा और संचालन भाजपा जिलाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने किया। मंच पर उपस्थित लोगों में पूर्व मंत्री संतोष कुमार निराला, रानी चौबे व हाल ही में प्रधामंत्री के समक्ष भाजपा में शामिल हुये राजपुर के पूर्व मुखिया सत्येन्द्र सिंह थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।