ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरनावानगर में बूथ पर से भीड़ हटाने गई पुलिस पर फेंके रोड़े

नावानगर में बूथ पर से भीड़ हटाने गई पुलिस पर फेंके रोड़े

नावानगर। एक संवाददाता या है। हिरासत में लिए गए लोगों में चनवथ गांव निवासी घुघली यादव और अजीत कुमार बताए गए हैं। इसकी पुष्टि करते हुए नावानगर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि भीड़ हटाने गई...

नावानगर में बूथ पर से भीड़ हटाने गई पुलिस पर फेंके रोड़े
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरMon, 25 Oct 2021 11:50 AM
ऐप पर पढ़ें

नावानगर। एक संवाददाता

प्रखंड के चनवथ मध्य विद्यालय स्थित मतदान केंद्र पर लगी भीड़ को हटाने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने रोड़े फेंक दिए। रोड़ा फेंके जाने से दो पुलिस कर्मी घायल हो गये। जिसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों को बल प्रयोग कर वहां से भगा दिया। इस घटना से कुछ समय तक बूथ पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। पथराव मामले में पुलिस ने तुरत दो ग्रामीणों को हिरासत में ले लिया है। हिरासत में लिए गए लोगों में चनवथ गांव निवासी घुघली यादव और अजीत कुमार बताए गए हैं।

इसकी पुष्टि करते हुए नावानगर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि भीड़ हटाने गई पेट्रोलिंग पुलिस पर ग्रामीणों ने रोड़े चलाए थे। इससे दो पुलिस कर्मियों को हल्की चोटें आई है। दो लोग को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। बताया गया है कि मतदान शांतिपूर्वक कराने को लेकर बूथ पर भीड़ इकठ्ठा नहीं करने को लेकर मना किया गया था। भीड़ किसी को नहीं जुटने देनी थी। लेकिन, चनवथ में बूथ पर कुछ लोग अधिक भीड़ कर दिए थे। इसकारण, शांति बनाए रखने को लेकर लोगों को हट जाने को कहा गया लेकिन इसीबीच कुछ लोगों ने पास के खेत से कुछ रोड़े उठाकर पुलिस की टीम पर फेंक दिए। अचानक रोड़ा फेंके जाने से जख्मी हो गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें