ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सर सभी विक्रेताओं को मिले एक समान खद्यान का आवंटन

सभी विक्रेताओं को मिले एक समान खद्यान का आवंटन

क्रेताओं की पूर्व से लंबित पीएमजीकेवाई के अंतर्गत वितरण किया गया खाद्यान का मार्जिंग मनी का भुगतान नहीं किया गया है। मार्जिंग मनी का भुगतान संबंधित खाते में भेजने का अनुरोध किया गया। उन्होंने कहा कि...

 सभी विक्रेताओं को मिले एक समान खद्यान का आवंटन
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरMon, 27 Sep 2021 10:31 AM
ऐप पर पढ़ें

बक्सर। हिन्दुस्तान संवाददाता

फेयर प्राइस डीलर्स एसोसिएशन से जुड़े सदस्यों की बैठक रविवार को स्थानीय रेडक्रॉस भवन में हुई। बैठक में जिला कार्यसमिति के सभी सदस्य उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ.मनोज सिंह यादव ने की। उन्होंने कहा कि विक्रेताओं की पूर्व से लंबित पीएमजीकेवाई के अंतर्गत वितरण किया गया खाद्यान का मार्जिंग मनी का भुगतान नहीं किया गया है।

मार्जिंग मनी का भुगतान संबंधित खाते में भेजने का अनुरोध किया गया। उन्होंने कहा कि पूर्व से लंबित मांग सत्तर रुपये प्रति क्विंटल से तीन सौ रुपये करने का आग्रह किया गया। साथ ही पॉस मशीन में नोमनी का नाम से लाइसेंस निर्गत किया जाय तथा सभी विक्रेता को मौलिक दृष्टिकोण से खाद्यान का आवंटन किया जाय। जिला के द्वारा जो आवंटन विक्रेताओं को दिया जाता है उसको फूड कैलेंडर के तहत 15 तारीख तक खद्यान मुहैया कराया जाय। उन्होंने कहा कि सभी पंचायतों में सभी विक्रेता को एक समान आवंटन किया जाय।

बैठक में चंद्रदेव सिंह, बैजनाथ सिंह, पूर्णिया देवी, व्यासमुनी राय, गोपाल प्रसाद, हृदयानंद मिश्रा, भरत पाल, श्यामजी पाठक, लालबाबू सिंह, चंदन गुप्ता, हरि कुंवर राम, शिवनारायण सिंह, ललन सिंह, मु. ताज आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें