DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  बक्सर  ›  महंगाई के खिलाफ एआईवाईएफ ने किया प्रदर्शन

बक्सर महंगाई के खिलाफ एआईवाईएफ ने किया प्रदर्शन

हिन्दुस्तान टीम,बक्सरPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 10:50 AM
 महंगाई के खिलाफ एआईवाईएफ ने किया प्रदर्शन

बक्सर। हिन्दुस्तान संवाददाता

देश में बढ़ती हुई महंगाई और सीपीएम विधायक अजय कुमार पर हुए हमले के खिलाफ सोमवार को एआईवाईएफ के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय ज्योति प्रकाश चौक पर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन के दौरान मौके पर आम सभा का आयोजन किया गया।

सभा में वक्ताओं ने कहा कि पेट्रोल, गैस सिलेंडर, सरसों तेल आदि खाद्य पदार्थों का दाम लगातार बढ़ रहा है। महंगाई पर ना तो केंद्र सरकार का कंट्रोल है और ना ही राज्य सरका का। एआईवाईएफ के जिला सचिव रितेश श्रीवास्तव ने कहा कि जिस प्रकार सरकार महंगाई बढ़ा रही है उससे देश की माली हालत दिन प्रति दिन खराब होती जा रही है। सरकार कोरोना की आड़ मे महंगाई का खेल खेल रही है। गरीब परिवारों का जीना मुहाल हो गया है। लक्की जायसवाल ने कहा कि विधायक पर हमला शर्मनाक है। नीतीश सरकार का अपराध पर लगाम नहीं रह गया है। उन्होंने सीपीएम विधायक अजय कुमार पर हुए हमले में दोषी लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग राज्य सरकार से की। अन्य वक्ताओं ने भी राज्य सरकार के प्रति आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि नीतीश सरकार में गरीबों का जीना मुश्किल हो गया है।

विरोध प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने कोविड-19 के नियमों का पालन किया। विरोध प्रदर्शन की अध्यक्षता प्रेम प्रकाश तिवारी व संचालन पवन सिंह एवं कविजी ने किया। मौके पर अखिलेश कुमार, भास्कर, रामजी उर्फ कविजी के अलावा अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

संबंधित खबरें