ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बक्सरहीट वेव से बेहोश हुआ युवक, इलाज के दौरान मौत

हीट वेव से बेहोश हुआ युवक, इलाज के दौरान मौत

छानबीन टुड़ीगंज में सोमवार को सड़क किनारे पड़ा था युवक आनन-फानन उपचार के लिए भेजा गया अस्पताल कृष्णाब्रह्म, निज प्रतिनिधि। जिले में भीषण गर्मी एवं उष्ण लहर का प्रकोप लगातार जारी है। आग उगल रही सूर्य...

हीट वेव से बेहोश हुआ युवक, इलाज के दौरान मौत
default image
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरMon, 17 Jun 2024 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

छानबीन
टुड़ीगंज में सोमवार को सड़क किनारे पड़ा था युवक

आनन-फानन उपचार के लिए भेजा गया अस्पताल

कृष्णाब्रह्म, निज प्रतिनिधि। जिले में भीषण गर्मी एवं उष्ण लहर का प्रकोप लगातार जारी है। आग उगल रही सूर्य की किरणें जन-जीवन को अस्त-व्यस्त कर दी हैं। सोमवार को टुड़ीगंज गांव में एक युवक हीट वेव का शिकार हो गया। मौसम की मार से वह सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था। ग्रामीणों की नजर जब उसपर पड़ी तो वे फौरन पुलिस को इत्तला कर दी। आनन-फानन में युवक को डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान नया भोजपुर गांव निवासी राजू कुमार सिंह (21 वर्ष) पिता नागेन्द्र सिंह के रूप में की गई।

जानकारी के अनुसार टुड़ीगंज गांव जाने वाली सड़क किनारे राजू कुमार सिंह अचेत आवस्था में पड़ा हुआ था। रास्ते से गुजर रहे ग्रामीणों की नजर जब उसपर पड़ी तो वे उसे उठाकर बगल के एक मकान में ले गए तथा मामले की जानकारी कृष्णाब्रह्म पुलिस को दी। तुरंत घटनास्थल पहुंची पुलिस ने युवक को डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि युवक हीट वेव का शिकार हुआ था। उसकी मौत को लेकर स्थानीय गांव में कई तरह की बातें हवा में तैर रही थी। मामला जो भी हो, वह तो अनुसंधान के बाद ही साफ हो पाएगा। वैसे पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बक्सर भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों के बारे में कुछ कहा जा सकता है। वैसे पुलिस हीट वेव के अलावा कई अन्य बिंदुओं पर भी गहनता से जांच कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।