ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार बक्सर सिमरी में मचान पर सो रहे किसान की गला काटकर हत्या

सिमरी में मचान पर सो रहे किसान की गला काटकर हत्या

व को अपने कब्जे में लेना चाही। लेकिन, ग्रामीणों ने पुलिस के सामने खोजी कुत्ते की मांग रखकर शव को घटनास्थल पर ही रखने की जिद्द पर अड़ गये। एसडीपीओ के पहुंचने पर हुआ मामला शांत वहीं, घटना की सूचना...

 सिमरी में मचान पर सो रहे किसान की गला काटकर हत्या
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,बक्सरSun, 23 May 2021 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सिमरी। एक संवाददाता

तिलकराय हाता ओपी क्षेत्र अंतर्गत नई बस्ती गांव स्थित बघार में शुक्रवार की रात सब्जी की रखवाली कर रहे पैंसठ वर्षीय वृद्ध किसान की धारदार हथियार से हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेना चाही। लेकिन, ग्रामीणों ने पुलिस के सामने खोजी कुत्ते की मांग रखकर शव को घटनास्थल पर ही रखने की जिद्द पर अड़ गये।

एसडीपीओ के पहुंचने पर हुआ मामला शांत

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी व बीडीओ अजय कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझा - बुझाकर मामले को शांत कराया। उसके बाद पुलिस ने मृतक की शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना को लेकर पीड़ितों की ओर से किसी तरह की शिकायत थाने में नहीं दी गयी है। घटना के बारे में मृतक छोटेलाल गोंड़ की पत्नी ललिता देवी ने बताया कि घटना की रात 9 बजे के करीब मृतक घर से खाना खाकर परवल खेत की रखवाली करने के लिए निकले थे।

मचान पर ही गला काटकर दिया घटना को अंजाम

जब शनिवार की सुबह वह खेत से घर नहीं पहुंचे, तो उनकी पत्नी ललिता देवी घर से खेत पर पहुंची। जब ललिता देवी मचान के पास पहुंची तो देखा कि छोटेलाल का शरीर से खून निकल रहा है। उसके बाद वह भागे-भागे घर पहुंचकर इस घटना की जानकारी परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिवार वाले दौड़े- दौड़े खेत पर पहुंचे, जहां मृतक छोटेलाल का शव मचान पर पड़ा था। वहीं इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा।

खोजी कुत्ते से जांच की मांग कर रहे थे ग्रामीण

मगर ग्रामीणों ने पुलिस से खोजी कुत्ता मंगाने की मांग करने लगे। वहीं पुलिस ने इस घटना की जानकारी डीएसपी को दी। वहीं मौके पर पहुंचे डीएसपी केके सिंह व बीडीओ अजय कुमार सिंह ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं खबर लिखे जाने तक पीड़ित परिवार की ओर से इस मामले को लेकर ओपी में किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी। मामले में ओपी इंचार्ज मनोज कुमार ने बताया कि सभी परिजन शव के साथ बक्सर गये हैं। वहां से लौटने के बाद ही शिकायत दर्ज होगी।

epaper