ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरहिट एंड रन के 84 मामले सामने आए

हिट एंड रन के 84 मामले सामने आए

कई निर्णय हिट एंड रन मामले की डीएम ने की समीक्षा बीमा कंपनी ने 4 मामलों का किया निष्पादन बक्सर, निज संवाददाता। कलेक्ट्रेट परिसर स्थित सभागार में हिट एण्ड रन मामले में जिला स्तर पर गठित समिति की बैठक...

हिट एंड रन के 84 मामले सामने आए
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरMon, 27 Nov 2023 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

कई निर्णय
हिट एंड रन मामले की डीएम ने की समीक्षा

बीमा कंपनी ने 4 मामलों का किया निष्पादन

बक्सर, निज संवाददाता। कलेक्ट्रेट परिसर स्थित सभागार में हिट एण्ड रन मामले में जिला स्तर पर गठित समिति की बैठक हुई। जिसमें हिट एंड रन के 84 मामले सामने आए। इस दौरान जिले में घटित हिट एंड रन के कुल 59 आवेदन प्राप्त हुए। इस दौरान सड़क दुर्घटनाओं की संख्या और हिट एण्ड रन के प्राप्त आवेदन अंतर एवं लंबित मामलों का संबंधित थानाध्यक्ष एवं व्यक्तिगत रूप से अभिरूचि लेते हुए आवेदनों का ससमय निष्पादन कराने का निर्देश दिया गया।

प्रशासनिक सूत्रों ने बताया कि साधारण बीमा कंपनी को 35 आवेदन निष्पादन के लिए भेजे गए थे। जिसमें कंपनी की ओर से 04 आवेदनों का विभागीय नियमानुसार निष्पादन कर दिया गया है। शेष आवेदनों को शीघ्र निष्पादित करने का निर्देश दिया गया। डीएम अंशुल अग्रवाल ने बैठक में कहा कि 15 दिनों से अधिक समय तक लंबित मामलों की संख्या 07 है। इस दौरान विभिन्न स्तरों पर लंबित मामलों की समीक्षा करते हुए संबंधित पदाधिकारियों को कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया। बैठक में सिविल सर्जन सुरेशचन्द्र सिन्हा, डीटीओ संजय कुमार, रेड क्रास के कार्यकारी सचिव डॉ श्रवण तिवारी भी थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें