ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बक्सरपोस्टल बैलेट के जरिए तीसरे दिन 680 मतदानकर्मियों ने डाले वोट

पोस्टल बैलेट के जरिए तीसरे दिन 680 मतदानकर्मियों ने डाले वोट

चुनाव ------- उत्साह 1652 मतदान कर्मियों ने अलग-अलग बनाये गये फैसिलिटेशन सेंटर पर अपने-अपने मतदान का प्रयोग किया डाक मतपत्रों द्वारा करीब 1652 मतदान कर्मियों ने अबतक डाले वोट तीसरे दिन बक्सर से...

पोस्टल बैलेट के जरिए तीसरे दिन 680 मतदानकर्मियों ने डाले वोट
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरFri, 24 May 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

चुनाव
-------

उत्साह

1652 मतदान कर्मियों ने अलग-अलग बनाये गये फैसिलिटेशन सेंटर पर अपने-अपने मतदान का प्रयोग किया

डाक मतपत्रों द्वारा करीब 1652 मतदान कर्मियों ने अबतक डाले वोट

तीसरे दिन बक्सर से सबसे अधिक और डुमरांव से सबसे कम वोटिंग

33 मतदाताओं ने आदर्श फैसिलिटेशन सेंटर पर वोटिंग किया

फोटो संख्या 07 कैप्शन - शुक्रवार को एमपी हाईस्कूल में पोस्टल बैलेट वोटिंग के लिए कतार में खड़े वोटर।

बक्सर, हिन्दुस्तान प्रतिनिधि। शहर के एमपी हाईस्कूल में बीते तीन दिनों से लोकसभा चुनाव में लगे मतदानकर्मियों द्वारा पोस्टल बैलेट के जरिए मतदान किया जा रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार को तीसरे दिन भी अलग-अलग फैसिलिटेशन सेंटर पर डाक मतपत्रों द्वारा मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

जिसमें सबसे अधिक बक्सर विधानसभा क्षेत्र से 266 मतदानकर्मियों ने बैलेट पेपर के माध्यम से वोट दिया। वहीं सबसे कम डुमरांव विधानसभा क्षेत्र से 20 मतदानकर्मियों ने ही मत का प्रयोग किया। इसके अलावा ब्रह्मपुर विधानसभा क्षेत्र से 191 और राजपुर (अ.जा.) विधानसभा क्षेत्र से 188 मतदान कर्मियों ने वोट डालें। वहीं प्राप्त जानकारी तक बक्सर को छोड़कर अन्य जिलों के लिए केंद्रीय विद्यालय के प्रांगण में बनाएं गए मॉडल फैसिलिटेशन सेंटर पर भी शुक्रवार को करीब 15 मतों का प्रयोग किया गया। इस तरह से तीसरे दिन करीब 680 वोट डाले गये।

बता दें कि इन तीन दिनों में डाक मतपत्रों द्वारा करीब 1652 मतदान कर्मियों ने अलग-अलग बनाये गये फैसिलिटेशन सेंटर पर अपने-अपने मतदान का प्रयोग किया है। ब्रह्मपुर विधानसभा से 336, बक्सर विधानसभा से 475 (सबसे अधिक), डुमरांव विधानसभा से 341, राजपुर (अ.जा.) विधानसभा से 467 और आदर्श फैसिलिटेशन सेंटर पर अन्य जिलों से करीब 33 मतदाताओं ने वोटिंग किया है। वहीं चुनाव की तैयारी को लेकर कई अन्य कार्य भी पूरे किये जा रहे है। चुनाव में किसी भी तरह की परेशानी ना हो, इसका ध्यान रखा जा रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।